---विज्ञापन---

‘मैं भाग्यशाली हूं कि..’, Anupam Kher ने दिखाई अयोध्या में बन रहे राम मंदिर की झलक

Anupam Kher Ayodhya Ram Mandir: अनुपम खेर बड़े पर्दे के मंझे हुए कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। हाल ही में अभिनेता की फिल्म द वैक्सीन वॉर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हालांकि दर्शकों को यह फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई है। हालांकि […]

Edited By : Nidhi Pal | Updated: Oct 3, 2023 12:01
Share :
Anupam Kher Ayodhya Ram Mandir
image credit: instagram

Anupam Kher Ayodhya Ram Mandir: अनुपम खेर बड़े पर्दे के मंझे हुए कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। हाल ही में अभिनेता की फिल्म द वैक्सीन वॉर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हालांकि दर्शकों को यह फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई है। हालांकि इन सबसे इतर अनुपम खेर हाल ही में अयोध्या दर्शन करने पहुंचे थे। वहां उन्होंने हनुमानगढ़ी मंदिर में भगवान की पूजा अर्चना की। इस दौरान अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर की झलक दिखाई है।

यह भी पढ़ें: Karan Johar ने की Yodha की नई रिलीज डेट की घोषणा, Salaar Vs Dunki की वजह से Preponed हुई फिल्म!

दिखाई राम मंदिर की झलक

अभिनेता के इस वीडियो में वहां काम करते हुए लोग, पुलिसकर्मी और अन्य लोग दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा उनके पीछे बन रहा रामलला का मंदिर भी साफ नजर आ रहा है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, दोस्तों! मैं आपको अयोध्या में बन रहे ऐतिहासिक #राममंदिर की झलक दिखा रहा हूं। बहुत सुखद अनुभूति हुई इस विशाल बनते हुए मंदिर को देखकर। हर भक्त रामलला के मंदिर के निर्माण में अपनी श्रद्धा और भक्ति से लिप्त है। पूरे अयोध्या के वातावरण में #जय श्रीराम की गूंज है! मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे आग्रह करने पर मुझे इस मंदिर की एक ईंट भेंट में मिली! मैं कृतार्थ हूं!’

इन फिल्मों में आएंगे नजर

अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह द वैक्सीन वॉर में नजर आए हैं। इसके अलावा अब वह जल्द ही कंगना रणौत के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगे, जिसमें वह जयप्रकाश नारायण की भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म इसी साल 24 नवंबर को रिलीज होगी। इसमें कंगना, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा इसमें श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमण जैसे कलाकार भी होंगे। वहीं दिवंगत एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक की यह आखिरी फिल्म भी है।

First published on: Oct 03, 2023 12:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें