Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

Munawar नहीं तो किस कंटेस्टेंट से साथ दिखीं Anjali Arora? ट्रोलर्स बोले ‘जलि अंजलि की जली’

Anjali Arora Viral Photo With Bigg Boss 17 Contestant: मुनव्वर फारुकी की वजह से अब अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। अंजलि की किसी और कंटेस्टेंट के साथ फोटोज वायरल हो गई हैं जिसके बाद फैंस भड़क उठे हैं।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Jan 29, 2024 19:20
Share :
Anjali Arora Viral Photo With Bigg Boss 17 Contestant
मुनव्वर फारुकी की वजह से अंजलि अरोड़ा ट्रोल हो गई हैं

Anjali Arora Viral Photo With Bigg Boss 17 Contestant: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) शुरू होते ही एक नाम खूब चर्चा में आया और वो था मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का। वहीं, अब जब ये शो खत्म हो गया है तो एक बार फिर अंजलि अरोड़ा सुर्खियों में आ गई हैं। पहले भी उनके नाम के चर्चे मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की वजह से हो रहे थे और अब भी वो उन्हीं की वजह से खबरों में हैं। दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) में ये दोनों साथ नजर आए थे। इस शो में इन दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस का काफी ध्यान खींचा। जिसे ये दोनों दोस्ती का नाम देते रहे लोगों ने उसे कुछ और ही समझ लिया।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui क्यों बने Bigg Boss 17 के विनर? दूसरे दिन ही मिला सबूत

क्या है अंजलि और मुनव्वर का कनेक्शन?

इस शो के बाद से ऐसी अफवाहें हैं कि इन दोनों के बीच भी प्यार के फूल खिले थे। हालांकि, शो से बाहर आते ही ये दोनों बिल्कुल अलग हो गए और साथ में नजर नहीं आए। मुनव्वर जहां नाजिला के साथ अक्सर स्पॉट होते थे तो अंजलि भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही दिखाई देती थीं। वहीं, बिग बॉस के घर में मुनव्वर की लव लाइफ को लेकर मचे बवाल के बाद अंजलि अरोड़ा का नाम एक बार फिर उनके साथ जोड़ा जाने लगा। लेकिन अंजलि के सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर ऐसा लगा कि वो मुनव्वर के खिलाफ हैं और शायद इनके रिश्ते में आयी कड़वाहट का असर है। दूसरी तरफ अब उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं जिसके बाद अंजलि को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अंकिता के साथ दिखीं अंजलि

हुआ ये कि अंजलि अब मुनव्वर फारुकी को छोड़ बिग बॉस के किसी और कंटेस्टेंट के साथ चिल करती हुई नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरें वायरल होते ही लोगों ने उन्हें मुनव्वर का नाम लेकर चिढ़ाना शुरू कर दिया है। दरअसल, खुद अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये फोटोज शेयर की हैं। इसमें वो अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ दिखाई दे रही हैं। दोनों दोस्त साथ में पोज दे रही हैं। अंजलि के चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है। वहीं, अंकिता को देखकर लग रहा है कि वो जबरदस्ती मुस्कुराने की कोशिश कर रही हैं।

ट्रोल हुईं अंजलि

इन फोटोज को शेयर करते हुए अंजलि ने कैप्शन में लिखा- ‘अंकिता लोखंडे का बेस्ट वर्जन। हम सभी आपको बहुत प्यार करते हैं। अबाउट लास्ट नाईट।’ यानी ये बीती रात की तस्वीरें हैं जब बिग बॉस 17 का फिनाले हुआ था। अब इस पर एक यूजर ने लिखा है, ‘हक से मुनव्वर, जली जली अंजली की जली।’ एक ट्रोलर बोला, ‘तू मुंबई अंकिता के लिए आई थी पर जीत तो मुनव्वर गया LOL। हक से लाला।’ एक ट्रोल बोला, ‘तेरा आशिक जीत गया मुनव्वर।’ अब अंजलि के कमेंट सेक्शन में सिर्फ मुनव्वर के नाम के कमेंट देखने को मिल रहे हैं।

First published on: Jan 29, 2024 07:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें