Friday, September 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Anjali Arora ने MMS लीक पर दिया ऐसा रिएक्शन, फैंस दंग

'काचा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा ने एमएमएस लीक मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। अंजलि की प्रतिक्रिया से फैंस काफी दंग हैं।

Anjali Arora On MMS Leak: ‘काचा बादाम’ पर रील बना रातों-रात फेमस हुईं सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) हाल ही में कंगना रनौत के कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘लॉकअप’ में देखी गई थीं। वहीं, अंजलि बीते दिन जबरदस्त सुर्खियों में आ गईं। दरअसल, कुछ दिनों पहले एक एमएमएस (Anjali Arora MMS) सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हुआ। इस एमएमएस को देखने के बाद लोग ये मानने लगे कि इसमें दिखने वाली लड़की कोई और नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा ही हैं। वहीं, अब अंजलि ने खुद इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए अपने रिएक्शन से सबको हैरान कर दिया है।

कथित तौर पर एमएमएस लीक में दिखने वाली लड़की को अंजलि अरोड़ा बताने के बाद से ही फैंस इसपर अंजलि के रिएक्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं, अब ये इंतजार खत्म हो गया है। मुंबई में अपने नए म्यूजिक एल्बम को प्रमोट करने पहुंची अंजलि ने मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए अजीब रिएक्शन दिया है। प्रमोशनल इवेंट में अंजलि से पूछा गया कि उनका जो कथित एमएमएस लीक हुआ है, इसपर वो क्या कहना चाहेंगी?

अंजलि अरोड़ा ने मीडिया के जरिए पूछे गए सवाल पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। साथ ही अगला सवाल पूछने की गुजारिश करती दिखीं। इस तरह अंजलि की इस प्रतिक्रिया से फैंस काफी दंग हैं। साथ ही उनका ये रिएक्शन उनके फैंस के जहन में कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अंजलि अरोड़ा का नया म्यूजिक वीडियो ‘सैयां दिल में आना रे’ रिलीज हो गया है। इस गाने में वो बेहद हसीन लग रही हैं। बताते चलें कि ये सॉन्ग साल 1951 की आई फिल्म ‘बहार’ के गाने का रीमेक है, जिसमें वैजयन्ती माला नजर आई थीं। वहीं, अंजलि लगातार अपने हसीन पोस्ट्स से फैंस का दिल जीतती देखी जा रही हैं।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -