Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

22 सितंबर को रिलीज होगी एनिमेशन ड्रामा फिल्म “लव यू शंकर”

एनिमेशन फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। राजीव एस रुइया द्वारा निर्देशित एनिमेशन फिल्म ‘लव यू शंकर’ 22 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की स्टार कास्ट में मुख्य भूमिका में श्रेयस तलपड़े , तनीषा मुखर्जी शामिल हैं। वहीं फिल्म के निर्माण का काम सुनीता देसाई ने […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Jun 17, 2023 22:18
Share :
Luv U Shankar

एनिमेशन फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। राजीव एस रुइया द्वारा निर्देशित एनिमेशन फिल्म ‘लव यू शंकर’ 22 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की स्टार कास्ट में मुख्य भूमिका में श्रेयस तलपड़े , तनीषा मुखर्जी शामिल हैं। वहीं फिल्म के निर्माण का काम सुनीता देसाई ने अज्ञात के बैनर तले किया है।

तान्हाजी फेम इलाक्षी गुप्ता और प्रतीक जैन संग बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े महाशिवरात्रि के मौके पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लव यू शंकर’ का पोस्टर साझा कर चुके हैं। दरअसल यह कहानी एक 8 साल के लड़के और भगवान शिव की है।” फिल्म के बारे में बात करते हुए श्रेयस कहते हैं, “यह फिल्म वास्तव में मेरे लिए खास है और पुनर्जन्म पर आधारित है। कहानी लंदन से बनारस आने वाले एक लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है और वहीं से मेरी कहानी शुरू होती है। इसमें काफी ड्रामा, हास्य और बाकी कई चीजें हैं”।

‘SD वर्ल्ड फिल्म प्रोडक्शन’ और ‘जंपिंग टोमैटो स्टूडियो’ बड़े गर्व से अनुभवी निर्देशक राजीव एस. रुइया की बहुप्रतीक्षित फिल्म “लव यू शंकर” पेश कर रहे हैं। आपको बता दें कि राजीव, “माई फ्रेंड गणेशा” के साथ अपने निर्देशन की सफलता के लिए जाने जाते हैं। प्रसिद्ध अभिनेताओं श्रेयस तलपड़े, तनीषा मुखर्जी, संजय मिश्रा, मान गांधी, अभिमन्यु सिंह, पत्रिक जैन, हेमंत पांडे और इलाक्षी गुप्ता के द्वारा अभिनीत यह फिल्म अपनी अनूठी कहानी और शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को लुभाने का वादा करती है।

सहायक निर्माता और संगीत निर्देशक के रूप में वरदान सिंह के साथ, फिल्म में एक सम्मोहित कर देने वाला साउंडट्रैक है जो कहानी में दर्शकों की भावनाओं को गहराई से जोड़ता है। “लव यू शंकर” चार भाषाओं, हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज़ होगी, जो विभिन्न क्षेत्रों में दर्शकों की भारी डिमांड को पूरा करेगी।

First published on: Jun 17, 2023 02:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें