---विज्ञापन---

‘रामायण’ नहीं इस वजह से Ranbir Kapoor ने छोड़ दिया नॉनवेज और शराब, वीडियो में किया खुलासा

Why Ranbir Kapoor Quits Nonveg: आलिया के पति रणबीर कपूर ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्होंने नॉनवेज खाना छोड़ दिया है। इसका एक वीडियो सामने आया है।

Edited By : Nidhi Pal | Updated: Oct 26, 2023 16:27
Share :
ranbir kapoor
image credit: social media

Why Ranbir Kapoor Quits Nonveg: रणबीर कपूर को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अभिनेता ने नॉनवेज खाना और शराब का सेवन करना छोड़ दिया है। कहा जा रहा था कि अभिनेता नितेश तिवारी की रामायण में राम के किरदार में नजर आने वाले हैं, इस वजह से उन्होंने यह सब छोड़ दिया है। हालांकि इन खबरों को महज अफवाह बताया जा रहा है। इन सबके बीच आलिया के पति रणबीर कपूर ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्होंने नॉनवेज खाना छोड़ दिया है।

 

यह भी पढ़ें: Seema Haider पर बन रही फिल्म का टीजर रिलीज, Karachi To Noida में ‘सायमा हैदर’ का जलवा

 

रणबीर का वीडियो वायरल

दरअसल हाल ही में हाल में ही रणबीर कपूर जूम के जरिए फैंस से रूबरू हुए। यहां उन्होंने वाइफ आलिया भट्ट और बेटी राहा कपूर को लेकर भी ढेर सारे जवाब दिए। वैसे तो वह जल्द ही ‘एनिमल’ में नजर आने वाले हैं। इस दौरान वह फैंस से रूबरू हुए और पर्सनल व प्रोफेशनल ढेर सारे टॉपिक्स पर खुलकर बातचीत की, इसको लेकर उन्होंने खुलासा भी किया आखिर उन्होंने ऐसा किसलिए किया है।

क्यों छोड़ा नॉनवेज

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बता रहे हैं कि उन्होंने शराब और नॉनवेज बिल्कुल छोड़ दिया है। साथ ही कारण भी बताते हैं। एक्टर ने बताया कि वह बेटी के लिए स्वस्थ रहना चाहते हैं। वह योग करते हैं और हर बुरी आदत से दूर हो रहे हैं। बेटी राहा कपूर ही वजह है जिनके लिए उन्होंने नॉनवेज और शराब को छोड़ दिया है।

बेटी की पार्टी में जुटे

इस बात से यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि क्या वह अब नितेश तिवारी की रामायण में नजर नहीं आएंगे। हालांकि यह वतो आने वाला वक्त ही बताएगा। फिलहाल रणबीर अपनी बेटी राहा के पहले जन्मदिन की तैयारी में जुटे हुए हैं। राहा 6 नवंबर 2023 को पूरे एक साल की हो जाएंगी। इस दौरान कपल ने एक छोटी सी पार्टी की भी प्लानिंग की है।

First published on: Oct 26, 2023 04:25 PM
संबंधित खबरें