Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

इंतजार खत्म, जल्द देखने को मिलेगी आम्रपाली और निरहुआ की ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री

Amrapali Dubey Upcoming Movies: भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित और कामयाब एक्ट्रेस में शुमार आम्रपाली दुबे की फिल्मों का इंतजार उनके फैन्स को हमेशा रहता है। एक्ट्रेस की फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा होते ही उनके चाहने वाले टिकट खिड़की पर पहुंच जाते हैं। यहां पर हम बता रहे हैं आम्रपाली दुबे की अगले […]

Edited By : jp Yadav | Updated: Aug 9, 2023 16:22
Share :
Amrapali Dubey Upcoming Movies
Amrapali Dubey Upcoming Movies

Amrapali Dubey Upcoming Movies: भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित और कामयाब एक्ट्रेस में शुमार आम्रपाली दुबे की फिल्मों का इंतजार उनके फैन्स को हमेशा रहता है। एक्ट्रेस की फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा होते ही उनके चाहने वाले टिकट खिड़की पर पहुंच जाते हैं। यहां पर हम बता रहे हैं आम्रपाली दुबे की अगले कुछ महीनों में पर्दे पर आने वाली फिल्में।

सबसे ज्यादा चर्चा में निरहुआ हिंदुस्तानी 4

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की आगामी कुछ महीनों के दौरान ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 4’ समेत कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। वहीं, सबसे ज्यादा चर्चा में है- ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 4’ क्योंकि इस फिल्म की फ्रैंचाइजी की सारी फिल्मों सुपर-डुपर हिट साबित हुई हैं। यही वजह है कि आम्रपाली दुबे और दिनेल लाल निरहुआ के साथ दर्शकों को भी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

दा एगो लांछन

इस फिल्म में रितेश पांडे , आम्रपाली दुबे, रक्षा गुप्ता और विक्रांत सिंह राजपूत प्रमुख भूमिका में हैं, लेकिन आम्रपाली दुबे की वजह से यह फिल्म सबसे अधिक देखी जाएगी।

शादी मुबारक

अररविंद अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे अभिनीत इस फिल्म का भी लोगों को इंतजार है। अरविंद अकेला ने हाल ही में शादी की है। बावजूद उनका क्रेज बरकार है। बता दें कि अरविंद अकेला और आम्रपाली दुबे दोनों ही एक्टिंग के साथ गाना भी गाते हैं।

दिनेश लाल यादव , आम्रपाली दुबे और नीलम गिरी के अभिनय से सजी यह फिल्म भी आगामी कुछ महीनों में रिलीज होगी।

साजन

प्रवेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के अभिनय से सजी यह फिल्म भी इसी वर्ष रिलीज होगी। यहां पर यह बता देना जरूरी है कि प्रवेश लाल यादव दरअसल, दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के भाई हैं और कई अन्य फिल्मों अपने अभिनय की वजह से चर्चा पा चुके हैं।

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की कैमेस्ट्री भी इस फिल्म में देखने को मिलेगी। इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि आजमगढ़ से सांसद बनने के यह दोनों की पहली बड़ी फिल्म होगी।

 

First published on: Aug 09, 2023 04:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें