Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

Kartik और Sara के बाद अब Big B ने किया प्रॉपर्टी में इन्वेस्टमेंट, हर साल कमाएंगे इतने करोड़

Amitabh Bachchan Property On Rent: रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता ने अपनी चार ऑफिस प्रॉपर्टी को म्यूजिक इंटरटेनमेंट कंपनी वॉर्नर म्यूजिक इंडिया को पांच साल के लिए लीज पर दिया है।

Edited By : Nidhi Pal | Updated: Feb 15, 2024 17:04
Share :
Amitabh Bachchan
image credit: social media

Amitabh Bachchan Property On Rent: अमिताभ बच्चन अपनी दमदार आवाज और शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं जो कि चर्चा का विषय बना रहता है। पिछले दिनों वह केबीसी में नजर आ रहे थे, हालांकि आज से यह शो खत्म हो गया है। इन सब से इतर अब खबर आ रही है कि अमिताभ बच्चन अपने बिजनेस कौशल से साल 2023 का अंत शानदार तरीके से करने जा रहे हैं। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता ने अपनी चार ऑफिस प्रॉपर्टी को म्यूजिक इंटरटेनमेंट कंपनी वॉर्नर म्यूजिक इंडिया को पांच साल के लिए लीज पर दिया है।

हर साल मिलेगा 2 करोड़ रुपये

अमिताभ बच्चन द्वारा की गई यह एक एक्सक्लूसिव डील है, जिसके लिए उनको हर साल दो करोड़ रुपये कियारा मिलेगा। अमिताभ का यह ऑफिस आलीशान लोटस सिग्नेचर बिल्डिंग की 21वीं मंजिल पर स्थित है। बता दें कि यह ऑफिस साजिद नाडियाडवाला के ओशिवारा ऑफिस के पास स्थित है। लोटस सिग्नेचर बिल्डिंग में पहले से ही काजोल, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन और सारा अली जैसी कई नामचीन हस्तियों के ऑफिस हैं।

यह भी पढ़ें: मणिपुर के लिए आवाज उठाना सिंगर Akhu Chingangbam को पड़ा भारी, हुए किडनैप

अमिताभ ने इतने में खरीदी थी प्रॉपर्टी

इस डील के लिए कथित तौर पर 2.88 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया गया था। डॉक्यूमेंट्स के अनुसार, इसकी शुरुआत की तारीख मार्च 2024 है। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अगस्त 2023 में ओशिवारा में लगभग 10,000 वर्गफुट के चार ऑफिस खरीदे थे। यहां उन्होंने कथित तौर पर हर प्रॉपर्टी के लिए अनुमानित 7.18 करोड़ रुपये का भुगतान किया था। पिछले महीने भी अभिनेता ने मुंबई में अपने कई लक्जरी अपार्टमेंटों में से एक को किराए पर दिया था।

Diazepam) 375%; width:-webkit-calc(100% – 2px); width:calc(100% – 2px);”>

बेटी को दिया बंगला

बता दें कि बच्चन परिवार के पास मुंबई में कई प्रॉपर्टीज हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता नंदा को उनके जन्मदिन के अवसर पर मुंबई के आलीशान जुहू इलाके में अपना आलीशान बंगला प्रतीक्षा तोहफे में दिया है।

First published on: Dec 30, 2023 02:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें