Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

क्यों बरसों से अपने पति से दूर रह रही हैं Shweta Bachchan Nanda, कौन हैं और क्या करते हैं Amitabh Bachchan के दामाद

Shweta Bachchan Nanda: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) वैसे तो लाइमलाइट के दूर रहती हैं, लेकिन फिर भी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। श्वेता नंदा को कई खास मौकों पर अपने पिता, मां जया बच्चन (Jaya Bachchan) और भाई अभिषेक बच्चन (Abhishek […]

Edited By : Vandana Saini | Updated: Aug 9, 2023 08:38
Share :
Shweta Bachchan Nanda
Shweta Bachchan Nanda

Shweta Bachchan Nanda: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) वैसे तो लाइमलाइट के दूर रहती हैं, लेकिन फिर भी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। श्वेता नंदा को कई खास मौकों पर अपने पिता, मां जया बच्चन (Jaya Bachchan) और भाई अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ देखा जाता है। यहां तक उनको उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के साथ भी देखा जाता है, लेकिन ऐसा बहुत कम हुआ है कि उनको उनके पति निखिल नंदा (Nikhil Nanda) के साथ देखा गया हो, तो श्वेता बच्चन अपने पति से क्यों दूर रहती हैं?

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) एक डिजाइनर और ऑथर हैं। उनकी शादी दिल्ली के रहने वाले बिजनेसमैन निखिल नंदा (Nikhil Nanda) के साथ हुई थी, जो एस्कॉर्ट ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। दोनों के दो बच्चे भी हैं, लेकिन श्वेता नंदा पिछले लंबे समय से दिल्ली में नहीं बल्कि मुंबई में अपने पति से दूर अपने पेरेंट्स के साथ रह रही हैं।

यह भी पढें: Ankita Lokhande ने कर ली दूसरी शादी, कौन वो जिसके साथ की यूरोप में क्रिश्चियन वेडिंग!

पति Nikhil Nanda से दूर रहती हैं Shweta Bachchan?

अपने पेरेंट्स और बच्चों के साथ नजर आने वाली श्वेता बच्चन नंदा अपनी पति के निखिल नंदा (Shweta Bachchan Nikhil Nanda) के साथ बेहद कम ही नजर आती हैं। अब सवाल आता है कि दोनों एक साथ क्यों नहीं रहते हैं? दरअसल, श्वेता नंदा शादी के बाद दिल्ली में ही रहा करती थीं, लेकिन अब वो मुंबई में हैं जहां उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और बेटे अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) भी साथ ही रहते हैं।

पति से क्यों दूर रहती हैं Shweta Bachchan?

रिपोर्ट की मानें तो, अपने बच्चों के बड़े होने के बाद श्वेता नंदा खुद का करियर बनाना चाहती थी, क्योंकि वो एक डिजाइनर और ऑथर हैं तो अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए दिल्ली में रहने वाले अपने पति निखिल नंदा (Nikhil Nanda) से दूर अपने पेरेंट्स के साथ मुंबई में रहती हैं।

First published on: Aug 09, 2023 08:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें