Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Alia Ranbir Video: मम्मी पापा बनने के बाद पहली बार स्पॉट हुए रणबीर आलिया, पैपराजी को दिया पोज

Alia Ranbir Video: मम्मी पापा बनने के बाद पहली बार स्पॉट हुए रणबीर आलिया, पैपराजी को दिया पोज। वायरल हुआ वीडियो।

मुंबई: बी-टाउन के नए मम्मी पापा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी नन्हीं परी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। मगर मंगलवार को इन दोनों ने ही अपने फैंस को विजुअल ट्रीट दिया, जब ये दोनों शहर में स्पॉट हुए।

यूं आलिया ने सोशल मीडिया के जरिए प्रेग्नेंसी के बाद अपनी झलक दिखाई थी, लेकिन मंगलावर को उन्हें पैपराजी के लिए स्माइल करते हुए पोज देते हुए भी देखा गया।

और पढ़िएThe Kashmir Files Controversy: लैपिड की विवादित टिप्पणी पर इजरायली राजदूत ने मांगी माफी, अनुपम खेर ने बताया शर्मनाक

आलिया भट्ट ने सोमवार को अपनी बहन शाहीन भट्ट और मां सोनी राजदान से मिलने के लिए मम्मा की ड्यूटी से ब्रेक लिया। शाहीन भट्टा का सोमवार को जन्मदिन था, ऐसे में इस मौके के लिए भट्ट परिवार ने छोटा सा गेटटुगेदर रखा, जिसके लिए आलिया को भी स्पॉट किया गया।

और पढ़िएMalaika Arora ने खुद ही उड़ाया अपने एक्टिंग करियर का मजाक, यहां देखें

गॉर्जियस दिखीं आलिया

पैपराजी ने आलिया को उनकी कार में स्पॉट किया। इस दौरान उन्होंने ब्लैक टॉप और ब्लू डेनिम कैरी किया था। वहीं बालों को उन्होंने स्लीक बनाया और कानों में चंकी गोल्डन हूप्स पहने।

रणबीर हुए स्पॉट

वहीं रणबीर कपूर को भी उनके अंडरकंस्ट्रक्शन हाउस के अंदर साइकलिंग करते दिखे। अभिनेता अपनी ई-बाइक पर मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते नजर आए। इस दौरान उन्होंने सफेद प्रिंटेड शर्ट, नीली जींस और नीली टोपी पहन रखी थी। मी-टाइम के दौरान उन्होंने पैपराजी से बात नहीं की, लेकिन उन्हें नमस्ते किया।

रणबीर और आलिया ने अप्रैल में शादी की और जून में घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। उनकी बेटी का जन्म 6 नवंबर को हुआ था। हाल ही में आलिया ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा करते हुए बताया कि दादी नीतू कपूर ने पोती का नाम राहा रखा है।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -