Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Alia Ranbir Baby Girl: KRK ने आलिया के 7वें महीने बेटी जन्म देनें को लेकर कसा तंज, यूजर बोले- ‘बेशर्म तू है..’

कपूर खानदान में इस समय जश्न का माहौल है। रणबीर और आलिया को पेरेंट्स बनने के लिए हर कोई बधाइयाँ दे रहा है। वहीं KRK का अंदाज कुछ अलग नजर आया।

मुंबई: कपूर खानदान में इस समय जश्न का माहौल है। रणबीर और आलिया को पेरेंट्स बनने के लिए हर कोई बधाइयाँ दे रहा है। दादी नीतू कपूर ने भी पैपराजी के सामने अपनी ख़ुशी जाहिर की।

इसी बीच क्रिटीक कमाल आर खान ने भी नए मम्मी पापा को बच्ची के जन्म पर बधाई दी। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने एक ऐसी बात कही है जिसे सुनकर लोगों ने KRK की ही क्लास लगा दी है।

दरअसल KRK ने अपने ट्वीट में आलिया के 7 महीने में ही माँ बनने को लेकर सवाल खड़े किए। केआरके ने ट्वीट में लिखा- “रणबीर कपूर और आलिया भट को 7 महीने में ही एक प्यारी सी बिटिया के प्राउड पेरेंट्स बनने पर बधाई।” बस फिर क्या था। लोगों ने KRK को उनकी इस बात के लिए जमकर खरी-खोटी सुनाई।

अभी पढ़ें Adipurush: फिल्म को लेकर आया बड़ा अपडेट, करना होगा अभी और इंतजार

 

आपको बता दें कि, आलिया और रणबीर के फैंस को KRK का यह ट्वीट बिल्कुल पसंद नहीं आया है। कई लोगों ने कमाल राशिद के इस ट्वीट पर करारा जवाब दिया, तो कुछ ने उन्हें ट्रोल किया। एक यूजर ने निंदा करते हुए लिखा- ‘बेशर्म है तू।’ वहीं दूसरे ने लिखा- ‘बधाई ज़रूर दो लेकिन बच्चा 7 महीने का हो गया है या 9 माहिने का इससे तुम्हे क्या? कम के कम उन्होंने सिर्फ इमेज के लिए बच्चे को अबॉर्ट तो नहीं किया।’

अभी पढ़ें Bigg Boss 16: पहली बार फूटा Abdu Rozik का गुस्सा, Archana Gautam की लगाई जमकर क्लास

लोगों से लताड़ पाने के बाद KRK ने अपने बचाव में एक सेफ ट्वीट भी कर दिया, जिसमें उन्होंने लिखा- मुझे समझ नहीं आ रहा है कुछ इडियट्स क्यों यहाँ लेक्चर दे रहे है यहाँ लाखों ऐसे बच्चे हैं जो प्रीमैच्योर होते हैं यह एक दम नार्मल है। हालांकि इसके बाद भी आलिया और रणबीर के फैंस KRK से नाराज़ है।

अभी पढ़ें  मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -