Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Akshara Singh MMS: कथित एमएमएस लीक पर अक्षरा सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Akshara Singh MMS: हाल ही में अक्षरा सिंह का कथित एमएमएस (Akshara Singh MMS Leak) इंटरनेट वर्ल्ड में वायरल हो रहा है। अब अक्षरा सिंह ने कथित एमएमएस मामले में चुप्पी तोड़ी है।

Akshara Singh MMS Leak: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आजकल चर्चा में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस के साथ अक्षरा सिंह अक्सर पिक्चर्स और वीडियो साझा करती हैं। हाल ही में अक्षरा सिंह का कथित एमएमएस (Akshara Singh MMS Leak) इंटरनेट वर्ल्ड में वायरल हो रहा है।

अभी पढ़ें चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की घटना को सोनू सूद ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा- अपनी बहनों के साथ खड़े होने का समय

 

MMS Leak पर अक्षरा सिंह ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में अक्षरा सिंह ने कथित एमएमएस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि, ‘इस तरह की हरकत किसने की है, लेकिन मुझे इन सारी चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। कोई कुछ भी बोल रहा है। मैंने वीडियो अभी तक देखा भी नहीं है। मैं वीडियो में दिख रही हूं क्या? पता नहीं कौन यह सब कर रहा है। फिलहाल तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। जिसको जो करना है करें।’


विवादों से रहा है गहरा नाता

आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस किसी विवाद में फंसी हो। इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में छाई थीं। भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) संग अक्षरा सिंह के रिलेशनशिप पर जमकर बवाल हुआ था। हालांकि अब एक्ट्रेस का यह वीडियो फेक बताया जा रहा है और फैंस एक्ट्रेस के सपोर्ट में नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़ें Urfi Javed: अतरंगी अंदाज में नजर आईं उर्फी जावेद, यूजर्स ने किया ट्रोल

 


भोजपुरी क्वीन हैं अक्षरा सिंह

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहे जाने वाली अक्षरा सिंह ने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है। एक्ट्रेस ने भोजपुरी म्यूजिक वीडियोज और फिल्मों के अलावा हिंदी टीवी शोज में भी अपना जलवा दिखाया है। एक्ट्रेस भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपनी फीस बढ़ाने का ऐलान किया है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -