Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

अब राजनीति में भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh की धांसू एंट्री, प्रशांत किशोर के Jan Suraj Campaign से जुडे़ंगी एक्ट्रेस

Akshara Singh Entry in Politics: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अब फिल्मों और गानों के बाद राजनीति की दुनिया में एंट्री करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के अभियान जन सुराज से जुड़ने जा रही हैं।

Edited By : Vandana Saini | Updated: Nov 27, 2023 14:04
Share :
Akshara Singh Entry in Politics
Akshara Singh Entry in Politics (Image Credit - Instagram)

Akshara Singh Entry in Politics: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है, जो उनको खुश कर सकती है। दरअसल, सामने आ रही खबरों की मानें तो भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा राजनीति की दुनिया में एंट्री मारने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस आज 27 नवंबर को चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के ‘जन सुराज अभियान’ (Jan Suraj Campaign) से जुड़ने जा रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस के पिता ने भी एक न्यूज चैनल के साथ बात की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस दोपहर 3 बजे पटना में आयोजित एक खास कार्यक्रम में राजनीति में कदम रखने जा रही है। इस दौरान एक्ट्रेस प्रशांत किशोर के नेतृत्व वाले ‘जन सुराज’ कैंपेन में शामिल होने की घोषणा करेंगी। अक्षरा सिंह के पिता इंद्रजीत सिंह ने एक्ट्रेस के चुनाव लड़ने पर बड़ा खुलासा किया है।

राजनीति की दुनिया में Akshara Singh करेंगी एंट्री

हाल में एक्ट्रेस ने पिता ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए जानकारी देते हुए बताया कि अक्षरा आज 3 बजे पटना में प्रशांत किशोर के ‘जन सुराज अभियान’ से जुड़ने जा रही हैं। साथ ही उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि ये कोई पार्टी नहीं बल्कि एक अभियान है, जो बिहार के लिए कुछ करने का जज्बा पैदा करता है। साथ ही अक्षरा सिंह के पिता इंद्रजीत सिंह ने आगे बात करते हुए बताया कि बेटी ने उनसे इस अभियान से जुड़ने की इच्छा जाहिर की तो उन्होंने भी हां बोल दिया और इस कदम में उनसे साथ हैं।

Akshara Singh का भोजपुरी स्टारडम

आज के समय में भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार अक्षरा सिंह एक शानदार अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं। अक्षरा की गिनती भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में की जाती है। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत साल 2010 के एक्शन ड्रामा फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में रवि किशन (Ravi Kishan) के साथ किया था।

First published on: Nov 27, 2023 01:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें