---विज्ञापन---

अभिनेता आदिल हुसैन की ‘एक बेतुके आदमी की अफरा रातें’ का ट्रेलर जारी

‘एक बेतुके आदमी की अफरा रातें’ 22 सितंबर 2023 को रिलीज हो रही है। यह फिल्म एक व्यापक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है। यह मुजफ्फरनगर और लखनऊ की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसमें 2013 की तीन कहानियों को दिखाया गया है, जो सांप्रदायिक ताकतों के बीच पहचान से जूझ रहे जीवन पर प्रकाश डालती […]

Edited By : Vandana Saini | Updated: Sep 16, 2023 02:27
Share :
Ek Betuke Aadmi Ki Afrah Raatein
Ek Betuke Aadmi Ki Afrah Raatein

‘एक बेतुके आदमी की अफरा रातें’ 22 सितंबर 2023 को रिलीज हो रही है। यह फिल्म एक व्यापक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है। यह मुजफ्फरनगर और लखनऊ की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसमें 2013 की तीन कहानियों को दिखाया गया है, जो सांप्रदायिक ताकतों के बीच पहचान से जूझ रहे जीवन पर प्रकाश डालती है। इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे देखकर मानवीय संवेदनाएं उमड़ना तय है।

इसके​ निर्माता रोहनदीप सिंह हैं। उनकी कंपनी जंपिंग टोमैटो स्टूडियोज इस फिल्म को लेकर आई है। यह भारतीय सिनेमा को फिर से परिभाषित करने का वादा करती है। इसके लेखक और निर्देशक शरद राज हैं। इसे ए बार्किंग डॉग फिल्म्स और जायरा एंटरटेनमेंट के प्रतिष्ठित बैनर के तहत शरद राज, सलीम जावेद और रोहनदीप सिंह ने बनाया है।

 

रोहनदीप सिंह का कहना है कि इस मूवी की प्रेरणा 19वीं सदी के रूसी साहित्य और मुंशी प्रेमचंद के काम से ली गई है। यह फिल्म दूर की दुनिया के बीच आध्यात्मिक समानता को दिखाती है। यह दर्शकों के दिलों के दिलों में काफी अंदर तक उतर जाएगी। इसमें ‘सिनेमा ऑफ लॉन्ग टेक’ की नवीन तकनीक का उपयोग किया गया है। यह एक ही दृश्य में समय के सार को पकड़ लेता है और प्रामाणिक रूप से मानवीय अनुभवों के प्रवाह को व्यक्त करता है।

फिल्म में आदिल हुसैन, अर्चना गुप्ता, मिया मेल्जर और राजवीर वर्मा ने अभिनय से अपनी छाप छोड़ी है। यह फिल्म मानवीय भावनाओं और सामाजिक जटिलताओं की अविस्मरणीय खोज का वादा करती है।

First published on: Sep 11, 2023 03:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें