Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Murder Mubarak Trailor Out: शक के दायरे में 7 लोग, पंकज त्रिपाठी बताएंगे कातिल कौन?

Murder mubarak trailer released: मर्डर मुबारक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म एक रईस परिवार की कहानी पर बेस्ड है, जिसमें 7 लोग शक के घेरे में हैं और पंकज त्रिपाठी इस मर्डर की गुत्थी को सुलझाते नजर आते हैं।

Edited By : Deeksha Priyadarshi | Updated: Mar 5, 2024 19:18
Share :
Murder Mubarak
Murder Mubarak

Murder mubarak trailer released: नेटफ्लिक्स पर मर्डर मुबारक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में साफ देखा जा सकता कि ये फिल्म सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है।

ट्रेलर की शुरुआत में फिल्म में अलग-अलग किरदार के ऊपर फोकस किया जाता है। इसके बाद होता है एक मर्डर और शुरू होता है शक का वो खेल, जो 7 संदिग्धों के ईर्द-गिर्द घूमती है। ये कहानी रॉयल दिल्ली कल्ब में हुए एक मर्डर की है, जिसकी जांच एसीपी भवानी सिंह को सौंपी जाती है।

एक्सीडेंट नहीं मर्डर हुआ है

इस पूरी फिल्म में पंकज त्रिपाठी का किरदार काफी स्ट्रॉन्ग है। वो केस और किरदारों के साथ जूझते जाते हैं। बारी-बारी शक की सुई हर किरदार पर घूमती है। खास कर के डिंपल कपाड़िया, सारा अलि खान और करिश्मा कपूर के किरदार के ऊपर शक गहरा होता नजर आता है। ट्रेलर के खत्म होते समय एक मिनट के लिए लगता है कि ये मर्डर करिश्मा कपूर के किरदार ने ही किया है, लेकिन फिर दिखाया जाता है कि वो महज फिल्म की शूटिंग कर रही होते हैं।

मॉडर्न परिवार की कहानी, फिल्म में है सारा मसाला

ये फिल्म एक मॉर्डन और रईस परिवार की कहानी है, जो अंग्रेज से भी अधिक अंग्रेजी बोलता है। फिल्म में एक्शन, गोलियां, खून-खराबा और रोमांस का भरपूर डोज है। ट्रेलर में सारा और विजय का रोमांस और इंटिमेट सीन्स ने भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

बड़ा है फिल्म का स्टार कास्ट

फिल्म में पंकज त्रिपाठी सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, करिश्मा कपूर और सुहैल नय्यर मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म 15 मार्च से ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

First published on: Mar 05, 2024 07:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें