Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Miss World 2024 के मंच पर Karan johar ने पूछा ये सवाल, जिसके बाद टॉप 7 से बाहर हुईं Sini Shetty

Miss World 2024: 9 मार्च की रात मिस वर्ल्ड 2024 की धूम देखने को मिली। सभी को उम्मीदें थीं कि इस बार मिस वर्ल्ड का ताज भारत की सिनी शेट्टी के सिर पर सजेगा। मगर सिनी शेट्टी टॉप 7 से बाहर हो गईं और चेक रिपब्लिक की ब्यूटी क्वीन Krystyna Pyszkova ने बाजी मार ली। मगर आखिरी राउंड में होस्ट के सवाल पर सिनी शेट्टी के जवाब ने सभी का दिल जीत लिया है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Mar 10, 2024 13:59
Share :
Sini Shetty
Sini Shetty

Miss World 2024: शनिवार की रात मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में मिस वर्ल्ड 2024 (Miss World 2024) ब्यूटी कॉन्टेस्ट देखने को मिला। जिसमें भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली सिनी शेट्टी टॉप 7 में आकर बाहर हो गईं। ऐसे में मिस वर्ल्ड 2024 का ताज चेक रिपब्लिक की हसीना Krystyna Pyszkova के सिर पर सजा है। 117 कंटेस्टेंट्स में से सिनी शेट्टी ने टॉप 7 में अपनी जगह बनाई। वहीं टॉप 7 राउंड में होस्ट के सवाल पर सिनी शेट्टी ने शानदार जवाब देकर सभी का दिल जीत लिया है।

होस्ट ने पूछा सवाल

मिस वर्ल्ड 2024 के मंच पर सिनी शेट्टी से महिला सशक्तिकरण से जुड़ा सवाल पूछा गया। जिसपर सिनी शेट्टी ने बेहद खूबसूरत जवाब दिया। मिस वर्ल्ड 2024 को करण जौहर और मेगन यंग ने होस्ट किया। वहीं टॉप 7 में पहुंचने के बाद होस्ट ने सिनी शेट्टी से सवाल किया कि, कुछ ऐसे सुझाव दें जिसकी मदद से सोशल मीडिया पर महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा दिया जा सके।

सिनी ने दिया जवाब

होस्ट के सवाल पर सिनी शेट्टी ने पूरे आत्मविश्वास के साथ जवाब देते हुए कहा – आज हम एक ऐसे युग में रहते हैं जहां सोशल मीडिया काफी मजबूत है। हम बातचीत और जागरुकता के जरिए बदलाव ला सकते हैं। मेरा मानना है कि सोशल मीडिया में दुनिया को बदलने की ताकत है। ऐसे में सोशल मीडिया की मदद से जागरुकता फैलाकर महिलाओं को बढ़ावा दिया जा सकता है। और आज इस मंच से मैं सोशल मीडिया के जरिए एक नए बदलाव की ताकत बनना चाहती हूं।

भावुक हुईं सिनी शेट्टी

सिनी शेट्टी ने मिस वर्ल्ड 2024 का ताज जीतने की पुरजोर कोशिश की। सिनी बेशक यह ताज अपने नाम नहीं कर पाईं मगर उन्होंने लाखों दिल जीत लिए हैं। टॉप 7 से बाहर होने के बाद सिनी भावुक नजर आईं। उनकी आंखों में आंसू थे। मगर इसके बावजूद सिनी ने मुस्कुराते हुए सभी को गले लगाकर आभार व्यक्त किया। सिनी का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आया और सोशल मीडिया पर लोग उनका हौंसला बढ़ाने में लगे है। हार के बावजूद कई लोग सिनी को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। आलम यह है कि थैंक्यू सिनी शेट्टी का टैग इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है।

First published on: Mar 10, 2024 01:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें