Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

मशहूर इन्फ्लुएंसर Karmita Kaur का Kissing वीडियो लीक, 6 महीने पहले भी प्राइवेट वीडियो ने मचाया था हंगामा

Karmita Kaur Kissing Video Controversy: मशहूर पंजाबी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर करमिता कौर का कुछ समय पहले एक MMS लीक हुआ था। इस कंट्रोवर्सी के बाद वो एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं। इस बार उनका किसिंग वीडियो लीक हो चला है। सबसे जरूरी बात तो ये है कि अब तो ये वीडियो खुद उनके अकाउंट से वायरल हुआ है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Mar 26, 2024 17:53
Share :
Karmita Kaur Kissing Video Controversy
मशहूर इन्फ्लुएंसर का 6 महीने में दूसरा प्राइवेट वीडियो हुआ लीक

Karmita Kaur Kissing Video Controversy: मशहूर पंजाबी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर करमिता कौर (Karmita Kaur) एक बार फिर विवादों में फंस गई हैं। जितना नाम उन्होंने कमाया है अब उन्हें उतनी ही बदनामी भी मिल रही है। उनके एक के बाद एक प्राइवेट वीडियो लीक हो रहे हैं जिसने अब सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। आपको याद ही होगा कि लगभग 6 महीने पहले करमिता कौर का कुल्हड़ पिज्जा कपल की तरह ही एक प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया था। इस वीडियो के बाद वो खूब चर्चाओं में आ गई थीं। हालांकि, जब विवाद ज्यादा बढ़ा तो करमिता कौर ने अपनी सफाई भी पेश की।

इन्फ्लुएंसर का प्राइवेट वीडियो हुआ था वायरल

पंजाबी इन्फ्लुएंसर करमिता कौर ने उस वक्त अपने बयान में कहा था कि ये वीडियो फेक है। अब लोग उस वीडियो को भूलने ही लगे थे कि इतने में एक नया कांड हो गया। 6 महीने में ही उनका एक नया वीडियो इंटरनेट पर सामने आ गया है। एक और प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद करमिता कौर फिर से चर्चा का विषय बन गई हैं। अब कुछ दिन पहले ही उनका एक किसिंग वीडियो वायरल हुआ है। हैरानी की बात तो ये है कि इस बार इन्फ्लुएंसर का किसिंग वीडियो खुद उनके सोशल मीडिया अकाउंट से सामने आया है।

6 महीने बाद फिर दोहराई घटना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करमिता कौर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी से ये किसिंग वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है। कहा जा रहा है कि इस वीडियो में नजर आ रही लड़की जो एक लड़के संग लिपलॉक कर रही है वो कोई और नहीं बल्कि करमिता कौर हैं। हालांकि, जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ उसे तुरंत करमिता के इंस्टाग्राम अकाउंट से हटा दिया गया। लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ क्योंकि पहले ही वो वीडियो बाकी वेबसाइट्स पर अपलोड हो चुका था। अब वो वीडियो यूट्यूब, ट्विटर और बाकी एडल्ट साइट्स पर भी मौजूद है।

यह भी पढ़ें: Akshay ने कंफर्म किया Tiger- Disha का रिलेशनशिप? खिलाड़ी कुमार की बात सुन सभी लोग हुए दंग

अब खुद के अकाउंट से किसिंग वीडियो हुआ लीक

इस वीडियो के वायरल होने के बाद करमिता कौर ने एक पोस्ट शेयर कर फैंस को जानकारी दी कि उनका अकाउंट हैक कर लिया गया था। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि कुछ लोगों की मदद से अब उनका अकाउंट रिकवर कर लिया गया है। हालांकि, अभी तक अपने उस किसिंग वीडियो पर करमिता कौर ने कोई बयान नहीं दिया है। न तो उन्होंने एक्सेप्ट किया कि इस वीडियो में नजर आ रही लड़की वही हैं और न ही उन्होंने इसे फेक बताया है।

First published on: Mar 26, 2024 05:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें