---विज्ञापन---

जब PCO में काम कर रहे Kapil Sharma को अमीर ‘गिन्नी’ से हुआ प्यार, पिता बने विलेन, कैसे बनी बात?

Kapil Sharma-Ginni Chatrath Love Story: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आज हर दिल पर राज करते हैं लेकिन उनके दिल पर सिर्फ गिन्नी चतरथ का राज है। दोनों अपने बच्चों के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। हालांकि दोनों की लव स्टोरी इतनी आसान नहीं रही थी।

Edited By : Jyoti Singh | Updated: Apr 2, 2024 08:51
Share :
Kapil Sharma And Ginni Chatrath Love Story

Kapil Sharma Birthday: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को आज देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक पहचान मिल चुकी है। अपनी कॉमिक टाइमिंग से वह हर चेहरे पर मुस्कान ला देते हैं। भले ही स्क्रीन पर कपिल मजाकिया अंदाज में नजर आते हों लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि रियल लाइफ में वह काफी सीरियस रहना पसंद करते हैं। शो के दौरान उन्हें हर एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट करते हुए देखा जाता है, लेकिन रियल लाइफ में कपिल ने अपना दिल सिर्फ एक ही लड़की पर हारा है और वो हैं उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ।

हालांकि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की लव स्टोरी आसान नहीं रही है। फिल्मों की तरह इस लव स्टोरी में भी एक गरीब लड़का, अमीर खानदान की लड़की और विलेन बने पापा सब की भूमिका रही है। कॉमेडियन के 43वें जन्मदिन पर आज हम आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में बताएंगे।

कॉलेज के दिनों में हुआ प्यार

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की पहली मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी। बहुत कम लोगों को पता है कि कपिल स्कॉलरशिप होल्डर और थिएटर में नेशनल विनर रहे हैं। साल 2005 में कपिल प्ले डायरेक्टर के तौर पर ऑडिशन देने कॉलेज में पहुंचे थे। यहां गिन्नी चतरथ भी ऑडिशन देने आईं थी। पहली नजर में ही गिन्नी को देखकर कपिल अपना दिल उनपर हार चुके थे।

यह भी पढ़ें: ‘फूल और कांटे’ के Ajay Devgn कैसे बने इंडस्ट्री के सुपरस्टार? जीते हैं लग्जरी लाइफ, जानें नेट वर्थ

अमीर घराने से थीं गिन्नी

आपको बता दें कि कपिल शर्मा नॉर्मल फैमिली से थे, जबकि गिन्नी चतरथ काफी अमीर घराने से ताल्लुक रखती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक समय ऐसा था जब कपिल को PCO में काम करना पड़ा। टीचर बनकर उन्होंने कुछ बच्चों को भी पढ़ाया। जब उन्हें कोई नहीं जानता था, उस समय गिन्नी ने उनसे प्यार किया। दोनों की एक-दूसरे को पसंद करते थे लेकिन मोहब्बत के मुकाम को हासिल करना दोनों के लिए आसान नहीं रहा।

कपिल शर्मा ने खुद तोड़ा रिश्ता

कपिल शर्मा ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘गिन्नी मुझसे इम्प्रेस थीं क्योंकि उन्होंने कम उम्र में मुझे काम के प्रति जुनूनी होते देखा था। हालांकि मुझे पता था कि इस रिश्ते का फ्यूचर नहीं है। इसलिए मैंने खुद गिन्नी से रिश्ता तोड़ दिया था। जब मैं मुंबई आया और मैंने कमाना शुरू किया तब मेरी मां शादी का प्रपोजल लेकर गिन्नी के परिवार से मिलने गई थीं।’

गिन्नी के पिता थे रिश्ते के खिलाफ

एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने बताया था कि गिन्नी काफी अमीर घराने से थीं इसलिए उनके पिता इस रिश्ते से खुश नहीं थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो कपिल को  अपना दामाद बनाना नहीं चाहते थे। दरअसल, वह श्योर नहीं थे कि कपिल उनकी बेटी को खुश रख पाएंगे। कपिल ने बताया था कि पहली मुलाकात के दौरान गिन्नी के पिता ने कपिल से उनकी कमाई को लेकर सवाल पूछा था। हालांकि बाद में उन्होंने कपिल की कमाई से खुश होकर अपनी बेटी गिन्नी का हाथ कपिल के हाथ में दे दिया था।

First published on: Apr 02, 2024 08:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें