Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

कांग्रेस नेता Supriya Shrinate पर भड़के Kangana Ranaut के पेरेंट्स, इलेक्शन कमीशन से लगाई ये गुहार

Kangana Ranaut Parents Reaction On Congress Leader Supriya Shrinate: एक्ट्रेस कंगना रनौत पर किए गए कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट को लेकर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ विवाद बढ़ता जा रहा है। अब इस मामले में एक्ट्रेस के पेरेंट्स ने अपना रिएक्शन दिया है।

Edited By : Jyoti Singh | Updated: Mar 27, 2024 13:54
Share :
Kangana Ranaut Parents Reaction On Congress Leader Supriya Shrinate

Kangana Ranaut vs Supriya Shrinate Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जब से राजनीति में कदम रखा है, उसके बाद से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। भारतीय जनता पार्टी ने एक्ट्रेस को हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। हाल ही में कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinate) ने कंगना रनौत पर भद्दा कमेंट किया था, जिसे लेकर सियासत गरमाती जा रही है। इस मामले में अब तक कई राजनेता कंगना रनौत के सपोर्ट में आए और कांग्रेस नेता को करारा जवाब दिया। अब इस मामले में कंगना के पेरेंट्स का रिएक्शन भी सामने आया है।

क्या बोले एक्ट्रेस के पेरेंट्स?

रिपब्लिक भारत से बातचीत के दौरान कंगना रनौत के पेरेंट्स ने इस मामले पर रिएक्ट किया। इस दौरान एक्ट्रेस की मां ने कहा, ‘किसी भी महिला के खिलाफ ऐसे कमेंट करना बहुत गलत बात है। कोई भी इस तरह की बातें करने का हक नहीं रखता है। आप खुद सोचिए कि यह विचारधारा कितनी गलत है। उनके कमेंट ने हिमाचल प्रदेश की जनता को दुखी किया है।’

यह भी पढ़ें: Ram Charan ने अपने जन्मदिन पर चाहने वालों को दिया सरप्राइज, खुशी से झूमे फैंस

राजनीतिक पारी से खुश हैं मां

कंगना रनौत के राजनीति में उतरने को लेकर हुई बातचीत में एक्ट्रेस की मां ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की बेटी को टिकट दिया है, लेकिन जिस तरह से कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कमेंट किया उससे मैं काफी दुखी हूं। मेरी बेटी आर्टिस्ट है और वो उसका बिजनेस है। ये पूरी इंडस्ट्री को गाली देने जैसा है। मैं इसकी कड़ी निंदा करती हूं।’

पिता ने दिया रिएक्शन

इस दौरान कंगना रनौत के पिता अमरदीप रनौत ने भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, ‘मैं बीजेपी सरकार का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरी बेटी को मंडी से चुनाव लड़ने की जिम्मेदारी दी है। वह इस जिम्मेदारी को बहुत अच्छी तरह से निभाएगी। हम अपनी बेटी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए तैयार हैं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं अपनी बेटी के खिलाफ ऐसे कमेंट किए जाने से दुखी हूं। ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए। राजनीति के भविष्य को ध्यान में रखते हुए ऐसे लोगों को निकाल देना चाहिए।’

सुप्रिया श्रीनेत का कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से कंगना रनौत के खिलाफ कथित कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट दिया गया था। हालांकि बाद में पोस्ट को सोशल मीडिया से हटा दिया गया। जैसे ही मामले ने तूल पकड़ा तो कांग्रेस नेता ने सफाई देते हुए कहा कि उनके अकाउंट का एक्सेस किसी और के पास चला गया था। उन्होंने दावा किया कि यह पोस्ट उनकी ओर से नहीं की गई है।

New Delhi : Congress leader Supriya Shrinate addressing a press conference

उधर, सुप्रिया श्रीनेत का स्टेटमेंट आने के बाद कई राजनेता कंगना रनौत के सपोर्ट में आ गए। बीजेपी भी इस मामले में कड़ा रुख अपनाए हुए है। वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने चुनाव आयोग को पत्र लिखते हुए कांग्रेस नेता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

First published on: Mar 27, 2024 01:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें