Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Kiara Advani ने Don 3 के लिए ली अब तक की सबसे ज्यादा फीस? रकम सुन लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Kiara Advani Don 3 Fees: कियारा आडवाणी बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'डॉन 3' का हिस्सा बन चुकी हैं। जब से कियारा की फिल्म में एंट्री की अनाउंसमेंट हुई है फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं कि एक्ट्रेस इस बड़ी फिल्म के लिए कितनी फीस लेने वाली हैं। अब इस सवाल का जवाब भी मिल गया है। तो चलिए देखते हैं कियारा ने 'डॉन 3' के लिए कितने करोड़ चार्ज किए हैं।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Mar 5, 2024 13:40
Share :
Kiara Advani Don 3 Fees
'डॉन 3' के लिए कितनी फीस ले रही हैं कियारा आडवाणी?

Kiara Advani Don 3 Fees: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से फैंस के दिल में उतर गई हैं। कियारा एक के बाद एक बेहतरीन फिल्म करती नजर आ रही हैं। एडल्ट, रोमांटिक, हॉरर और कॉमेडी के बाद अब वो जल्द ही पर्दे पर एक्शन करती हुई नजर आएंगी। हाल ही में इस बात की अनाउंसमेंट हुई है कि कियारा आडवाणी की एंट्री मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डॉन 3‘ (Don 3) में हो गई है। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर नजर आने वाले हैं। ये पहले बार होगा जब किसी फिल्म में कियारा और रणवीर साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे।

कियारा आडवाणी ‘डॉन 3’ के लिए ली कितनी फीस?

बता दें, ‘डॉन 3’ के राइटर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) हैं और वो ही इस फिल्म को डायरेक्ट भी करने वाले हैं। जब भी फरहान किसी फिल्म को डायरेक्ट करते हैं तो फैंस को वो पसंद न आए ऐसा हो ही नहीं सकता। इस बार तो बात ‘डॉन 3’ की है और इससे फैंस को काफी एक्सपेक्टेशंस हैं। सभी हिट सीक्वल के बाद कियारा आडवाणी का इस फिल्म से जुड़ना उनके लिए एक बड़ी कामयाबी है। ये फिल्म एक्ट्रेस को उन बुलंदियों तक पहुंचा सकती है जिसकी उन्होंने उम्मीद भी नहीं की होगी। लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए कियारा ने मेकर्स से कितनी मोटी फीस वसूली है। सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपने करियर की सबसे ज्यादा फीस चार्ज की है। तो चलिए जानते हैं कियारा आडवाणी ‘डॉन 3’ में एक्टिंग करने के लिए कितना पैसा वसूल रही हैं।

रकम सुन चकरा जाएगा सिर

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कियारा आडवाणी इस फिल्म में शामिल होने के लिए ‘वॉर 2’ (War 2) से वसूली फीस का 50 फीसदी ज्यादा चार्ज कर रही हैं। यानी ये उनके करियर की अब तक की सबसे ज्यादा फीस होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में शामिल होने के लिए उन्होंने 13 करोड़ रूपए की फीस ली है। 13 करोड़ वाकई एक बड़ी रकम है और ये अमाउंट उन्हें पहली बार किसी फिल्म के लिए मिलने वाला है। अब ये रकम सुन फैंस भी भौचक्के रह गए हैं। हालांकि, कियारा आडवाणी ने ‘डॉन 3’ में एक्टिंग करने के लिए 13 करोड़ रूपए लिए हैं इस खबर को अभी ऑफिशियली कंफर्म नहीं किया गया है। न तो एक्ट्रेस ने और न ही मेकर्स ने इन रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor को क्या हुआ? एक्ट्रेस का पोस्ट देख घबराए फैंस

कब रिलीज होगी फिल्म?

फैंस तो फिलहाल कियारा की फीस सुनकर ही होश खो बैठे हैं। जब लोग ये फिल्म देखेंगे तो इस बात का फैसला करेंगे कि ये भारी-भरकम रकम लेना वाजिब है या नहीं। बता दें, इस फिल्म को लेकर फैंस को लम्बा इंतजार करना होगा क्योंकि ये फिल्म साल 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फैंस इसे लेकर काफी उत्सुक दिख रहे हैं। जब इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी तो कुछ लोगों ने खूब विरोध किया था क्योंकि इस सीक्वल में शाहरुख खान को रणवीर सिंह ने रिप्लेस कर दिया है। बॉलीवुड के बादशाह का फिल्म में न दिखना कुछ लोगों को मायूस कर गया था। लेकिन अब लोग रणवीर को फिल्म में एक्सेप्ट कर चुके हैं।

First published on: Mar 05, 2024 01:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें