---विज्ञापन---

कौन हैं चिन्मयी श्रीपदा? जिसने किया स्पेनिश महिला संग गैंगरेप का विरोध, फिर भी हो गईं ट्रोल

Chinmayi Sripaada: साउथ सिनेमा की जानी-मानी हस्ती चिन्मयी श्रीपदा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। चिन्मयी ने झारखंड में स्पेनिश महिला के साथ हुए गैंगरेप का विरोध किया है। मगर अपने एक विवादित ट्वीट की वजह से चिन्मयी को काफी ट्रोल किया जा रहा है। चिन्मयी के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए कई यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Mar 5, 2024 14:11
Share :

Chinmayi Sripaada: झारखंड के एक गांव से हाल ही में स्पेनिश महिला के साथ दरिंदगी की खबर सामने आई थी। जिसके बाद समूचे देश में इस घटना का पुरजोर विरोध हुआ था। कई लोगों ने स्पेन से आई इस महिला के साथ हुए गैंग रेप के खिलाफ आवाज उठाई थी। इसी कड़ी में चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripada) भी स्पेनिश महिला का समर्थन करती नजर आई हैं। मगर इसके बावजूद ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है।

चिन्मयी ने किया ट्वीट

झारखंड गैंगरेप की घटना का विरोध करते हुए चिन्मयी श्रीपदा ने एक पोस्ट शेयर किया है। एक्स प्लेटफॉर्म पर ट्वीट करते हुए चिन्मयी ने लिखा कि, ‘जब कुछ भारतीय ओलंपिक मेडल जीतते हैं तो पूरा देश गर्व करता है। तो जब कुछ लोग रेप करते हैं तो पूरे देश को शर्मसार होना चाहिए।’ इस ट्वीट में चिन्मयी ने रेप की तुलना ओलंपिक मेडल से कर दी है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर चिन्मयी की काफी आलोचना हो रही हैं।

यूजर्स ने लगाई क्लास

चिन्मयी श्रीपदा के ट्वीट पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा, ‘इसके बीच में कोई लॉजिक नहीं है। भारत ओलंपिक विजेताओं को प्रशिक्षण देने के लिए पैसे खर्च करता है। लेकिन क्या भारत आदमियों को रेपिस्ट बनाने के लिए पैसे देता है?’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शर्मसार होना इस समस्या का समाधान नहीं है। कठोर कानून बनाएं जो आरोपियों को सजा दे, फिर चाहे वो किसी राजनेता का करीबी ही क्यों ना हो।’ एक अलग यूजर ने चिन्मयी की क्लास लगाते हुए कहा कि, ‘आप चाहती हैं कि हम हर 17 मिनट पर शर्मसार हों? क्योंकि देश में हर 17 मिनट पर एक रेप केस आता है। शर्मासार होने से महिलाओं की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित की जा सकती है?’

चिन्मयी श्रीपदा कौन हैं?

चिन्मयी श्रीपदा का नाम जाने-माने प्लेबैक सिंगर्स की लिस्ट में शामिल है। चिन्मयी ज्यादातर साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव रहती हैं। हालांकि इन दिनों चिन्मयी ने अपने करियर से ब्रेक ले रखा है। दरअसल यह पहली बार नहीं है जब चिन्मयी विवादों का शिकार हो गईं हैं। इससे पहले भी उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल खड़े हो चुके हैं। बता दें कि, जून 2023 में चिन्मयी ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। ऐसे में कई लोगों ने दावा किया कि चिन्मयी ने मां बनने के लिए सरोगेसी की मदद ली है। जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। वहीं अब स्पेनिश महिला के साथ हुए गैंगरेप का विरोध करने के बाद चिन्मयी एक बार फिर से लाइम लाइट में आ गई हैं।

चिन्मयी श्रीपदा के गाने

चिन्मयी श्रीपदा ने तमिल फिल्मों के अलावा हिन्दी फिल्मों के कई सुपरहिट गानों में अपनी आवाज दी है। उन्होंने शाहिद कपूर की फिल्म ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ के गाने ‘मैं रंग शरबतों का’, अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘2 स्टेट्स’ के गाने ‘मस्त मगन’ और ‘गुरु’ फिल्म के गाने ‘तेरे बिन’ में बतौर प्लेबैक सिंगर अपने सुरों का जादू बिखेरा है।

First published on: Mar 05, 2024 02:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें