---विज्ञापन---

कभी हिंदू, कभी मुसलमान बन जाती है राखी… Adil Khan ने Rakhi Sawant के आरोपों का दिया मुंहतोड़ जवाब

Adil khan Durrani On Rakhi Sawant: आदिल खान दुर्रानी ने राखी सावंत के आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। साथ ही उन्हें ढोंगी और धोखेबाज बताया है। आदिल ने कहा कि वह अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं और खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। उन्हें राखी में कोई इंटरेस्ट नहीं है।

Edited By : Jyoti Singh | Updated: Mar 31, 2024 13:17
Share :
Adil khan Durrani On Rakhi Sawant

Adil khan Durrani On Rakhi Sawant: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल खान दुर्रानी (Adil khan Durrani) के बीच जुबानी जंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जब से आदिल ने बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सोमी खान के साथ शादी की है, उसके बाद से ही राखी और आदिल एक-दूसरे पर आरोपों की बौछार कर रहे हैं। पिछले दिनों ही दोनों की ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल हुई थी, जिसमें ड्रामा क्वीन ने आदिल पर कई आरोप लगाए थे। अब राखी के इन आरोपों का आदिल खान ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। साथ ही उन्हें ढोंगी और धोखेबाज तक कह दिया है।

राखी को बताया ढोंगी और धोखेबाज

TOI को दिए एक इंटरव्यू में आदिल खान ने राखी सावंत पर कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, ‘राखी सावंत को पैसे चुराने और लोगों को धोखा देने की आदत है। उसे इस बात को पचाने में दिक्कत हो रही है कि मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुका हूं और खुशहाल जिंदगी जी रहा हूं। राखी धोखेबाज और ढोंगी है। उसे लाइमलाइट में रहना है इसलिए बेबुनियाद बातें करती है।’

आदिल ने ड्रामा क्वीन पर आरोप लगाते हुए आगे कहा, ‘राखी को अपने किए अपराधों के मामले में जमानत नहीं मिल पा रही है। मुझे लगता है कि वो अपने दिमाग का यूज नहीं कर रही। वो फ्रस्टेट है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘राखी सावंत खुद को हिंदू कहती है और कभी-कभी मुसलमान बन जाती है। उसके पास कोई और काम नहीं है। इसलिए मुझपर आरोप लगाती है।’

यह भी पढ़ें: उसे लड़कियां बदलने की आदत है… Rakhi Sawant ने आदिल खान को दिया ‘Womaniser’ का टैग

अपनी जिंदगी में खुश हैं आदिल

आदिल खान ने आगे कहा कि उन्हें राखी सावंत को वापस पाने में कोई इंटरेस्ट नहीं है। वो सोमी खान के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और खुश हैं। आदिल ने यह भी कहा कि राखी की ओर से उनके पास जो मैसेज आए हैं, उन्हें पहले ही पब्लिक डोमेन में लाया जा चुका है। राखी सावंत कंट्रोवर्सी के बिना नहीं रह सकती है। वह मर जाएगी।

राखी सावंत ने लगाए थे आरोप

गौरतलब है कि राखी सावंत ने आदिल खान पर कई आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने कहा था कि वो मुझे अपने साथ दुबई ले गया था। उसका बस चलता तो वो मुझे बेच देता। इतना ही नहीं ड्रामा क्वीन ने आदिल के पिता पर भी रुपये मांगने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि आदिल के साथ रहते हुए वह काफी प्रताड़ित महसूस करती थीं।

First published on: Mar 31, 2024 01:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें