Friday, October 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

SSC GD Constable Result 2022: जीडी कांस्टेबल पीईटी के परिणाम घोषित, ऐसे चेक करें शॉर्टलिस्ट

SSC GD Constable Result 2022: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने असम राइफल्स 2021 में केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (CAPFs), एनआईए (NIA), एसएसएफ(SSF)और राइफलमैन जीडी कांस्टेबल (GD Constable) के लिए परिणाम घोषित कर दिए हैं। उम्मीदवार अपना परिणाम एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर देख सकते हैं।

आयोग ने 25 मार्च को असम राइफल्स परीक्षा में सीएपीएफ, एनआईए, एसएसएफ और राइफलमैन (जीडी) में कांस्टेबल (जीडी) के परिणाम घोषित किए।

शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET) / शारीरिक मानक परीक्षण (PST) में उपस्थित होने के लिए कुल 2,85,201 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया था। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों का PET/ PST सीएपीएफ द्वारा 18 मई से 6 जून तक आयोजित किया गया था।

एसएससी असम राइफल्स PET/ PST के लिए कुल 1,89,550 उम्मीदवार उपस्थित हुए, जिनमें से 92,877 उम्मीदवारों ने परीक्षा पास की है। वाही PET/ PST पास करने वाले उम्मीदवारों को विस्तृत चिकित्सा परीक्षा (DME) के लिए ध्यान में रखा गया है।

SSC GD Constable Result 2022: ऐसे करें चेक

SSC की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं।
फिर कांस्टेबल जीडी के परिणाम लिंक पर क्लिक करें।
परिणाम स्क्रीन पर दिखाई देगा।
अपना रोल नंबर सर्च करें और रिजल्ट डाउनलोड करें।

जिन उम्मीदवारों ने योग्यता प्राप्त की है, वे ध्यान दें कि डीएमई ( DME) का स्थान, तिथि और समय जल्द ही आधिकारिक साइट पर अधिसूचित किया जाएगा। कॉल लेटर/एडमिट कार्ड भी जल्द ही जारी किया जाएगा। आयोग जल्द ही इस संबंध में नोटिस जारी करेगा।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -