Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

NMIMS MBA 2022: एमबीए प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन विंडो कल होगी बंद, जल्द ऐसे करें अप्लाई

NMIMS MBA 2022: नरसी मोनजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (NMIMS) एमबीए प्रवेश 2022 पंजीकरण विंडो कल, 31 अक्टूबर, 2022 को बंद कर दी जाएगी। जिन उम्मीदवारों ने एनएमएटी 2022 पंजीकरण प्रक्रिया पूरी कर ली है, उन्हें आधिकारिक वेबसाइट- nmat.nmims.edu के माध्यम से अपना एनएमआईएमएस पंजीकरण पूरा करना होगा। पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करने के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन मोड में 2600 रुपये का भुगतान करना होगा।

बता दें NMAT परीक्षा MBA के NMIMS विश्वविद्यालय के कार्यक्रमों में आवेदन करने के लिए अनिवार्य है – मुंबई, बेंगलुरु, जडचेरला (हैदराबाद), नवी मुं बई, इंदौर, एमबीए एचआर मुंबई, एमबीए बिजनेस एनालिटिक्स मुंबई, एमबीए (डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन) मुंबई और एमबीए फार्मास्युटिकल मैनेजमेंट मुंबई।

एनएमएटी सेक्शनल और कुल स्कोर के आधार पर उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्टिंग की जाएगी। कॉल लेटर उम्मीदवार के डैशबोर्ड पर घोषित किया जाएगा। उम्मीदवारों को व्यक्तिगत साक्षात्कार के साथ एक साइकोमेट्रिक टेस्ट या लिखित विश्लेषणात्मक परीक्षा में भी भाग लेने की आवश्यकता हो सकती है। अंतिम मेरिट सूची प्राप्त शैक्षणिक अंकों, कार्य अनुभव, एनएमएटी में प्राप्त अंकों और चयन प्रक्रिया के दूसरे चरण में प्राप्त अंकों के संदर्भ में आवेदन डेटा के आधार पर तैयार की जाएगी।

NMIMS MBA 2022: ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

  • आधिकारिक वेबसाइट nmat.nmims.edu पर जाएं।
  • फिर GMAC आईडी और पासवर्ड से लॉग इन करें।
  • एनएमआईएमएस पंजीकरण फॉर्म में सभी विवरण भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
  • चरण 5: पुष्टिकरण पृष्ठ डाउनलोड करें और एक प्रिंटआउट लें ।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -