Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

NEET PG 2022: नीट-पीजी काउंसलिंग पर MCC ने जारी किया महत्वपूर्ण नोटिस, यहां से करें चेक

NEET PG 2022 Counselling: मेडिकल काउंसलिंग कमेटी, MCC ने NEET PG 2022 काउंसलिंग के लिए उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है। आधिकारिक सूचना एमसीसी की आधिकारिक साइट mcc.nic.in पर उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध है। नोटिस में समिति ने काउंसलिंग राउंड के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सीटों के आवंटन के संबंध में […]

Edited By : Niharika Gupta | Updated: Sep 9, 2022 18:39
Share :
NEET UG 2023 Counselling
NEET UG 2023 Counselling

NEET PG 2022 Counselling: मेडिकल काउंसलिंग कमेटी, MCC ने NEET PG 2022 काउंसलिंग के लिए उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है। आधिकारिक सूचना एमसीसी की आधिकारिक साइट mcc.nic.in पर उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध है।

नोटिस में समिति ने काउंसलिंग राउंड के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सीटों के आवंटन के संबंध में एमसीसी की ओर से ईमानदार व्यक्तियों द्वारा जारी अनंतिम आवंटन पत्र सहित किसी भी पत्र से सावधान रहने के लिए कहा है।

एमसीसी ने आगे उम्मीदवारों को नकली एजेंट से सावधान रहने की चेतावनी दी है और सलाह दी है कि वे इसके लिए एजेंट को काम पर रखने के बजाय वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन से संबंधित सभी गतिविधियों को स्वयं करें। काउंसलिंग के रजिस्ट्रेशन के लिए बनाए गए पासवर्ड किसी के साथ साझा नहीं किए जाने चाहिए। साथ ही उन्हें फर्जी वेबसाइटों से सावधान रहना चाहिए।

NEET PG 2022 Counselling – (Official Notice)

डीजीएचएस(DGHS) का एमसीसी उम्मीदवारों को एमसीसी सॉफ्टवेयर के माध्यम से योग्यता और उनके द्वारा भरे गए विकल्पों के आधार पर सीटों का आवंटन करता है जिसे केवल एमसीसी वेबसाइट से सफल उम्मीदवारों द्वारा डाउनलोड किया जा सकता है। NEET PG 2022 काउंसलिंग 19 सितंबर से शुरू होने की संभावना है। अधिक संबंधित विवरण एमसीसी की वेबसाइट पर देखे जा सकते हैं।

First published on: Sep 09, 2022 06:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें