Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Haryana Schools Closed: इन 4 जिलों में पंचायत चुनाव के लिए 22 नवंबर, 25 नवंबर को बंद रहेंगे स्कूल, ट्वीट कर दी जानकारी

Haryana Schools Closed: हरियाणा सरकार ने घोषणा की है कि कुल चार जिलों में स्कूल बंद रहेंगे। विभिन्न पदों पर चुनाव के कारण 22 नवंबर और 25 नवंबर को स्कूल बंद रहेंगे।

Haryana Schools Closed: हरियाणा सरकार ने घोषणा की है कि कुल चार जिलों में स्कूल बंद रहेंगे। विभिन्न पदों पर चुनाव के कारण 22 नवंबर और 25 नवंबर को स्कूल बंद रहेंगे। छात्रों को पता होना चाहिए कि जिला परिषद और पंचायत समिति के सदस्यों के चुनाव 22 नवंबर को होंगे, जबकि सरपंचों और पंचों के चुनाव 25 नवंबर को होंगे।

इन जिलों में रहेंगे बंद

हरियाणा के सूचना, जनसंपर्क और भाषा विभाग के निदेशालय ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी घोषणा की है, #फरीदाबाद, #पलवल, #फतेहाबाद और #हिसार में 22 नवंबर को जिला परिषद व पंचायत समिति तथा 25 नवंबर को पंच व सरपंच के पद के लिए होने वाले मतदान के मद्देनजर इन जिलों के अधिकार क्षेत्र में राज्य सरकार के कार्यालयों, बोर्डों, निगमों और शैक्षणिक संस्थानों आदि में सार्वजनिक अवकाश रहेगा।

बता दें स्कूलों के साथ-साथ बोर्डों, निगमों और शिक्षण संस्थानों में सार्वजनिक अवकाश रहेगा। राज्य सरकार द्वारा जारी आधिकारिक नोटिस में यह भी बताया गया है कि जिन बैंकों, कारखानों, प्रतिष्ठानों, औद्योगिक उपक्रमों, ट्रेडों और दुकानों के अधिकार क्षेत्र में मतदान होगा, वहां पेड हॉलिडे का पालन किया जाएगा।

9 नवंबर को स्कूल बंद थे

राज्य सरकार ने पंचों और सरपंचों के लिए दूसरे चरण के चुनाव के लिए जा रहे जिलों के सरकारी और निजी स्कूलों में छुट्टी की घोषणा की है। दूसरे चरण का मतदान 9 नवंबर को जिला परिषद और पंचायत समिति के सदस्यों के लिए और 12 नवंबर को सरपंचों और पंचों के लिए मतदान होगा. चुनाव अंबाला, चरखी दादरी, गुरुग्राम, करनाल, कुरुक्षेत्र, रेवाड़ी, रोहतक, सिरसा और सोनीपत जिलों में हुए थे। स्कूलों के अलावा, हरियाणा राज्य में पंचायत राज चुनाव में स्थित दुकानों, बोर्डों और निगमों में भी सार्वजनिक अवकाश रहा।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -