Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

DU PG admissions 2022: दिल्ली यूनिवर्सिटी पीजी कोर्सेज में प्रवेश के लिए दूसरी मेरिट लिस्ट आज होगी जारी, ऐसे कर पाएंगे चेक

DU PG admissions 2022: दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) आज, 7 दिसंबर पीजी कोर्सेज में प्रवेश के लिए दूसरी मेरिट लिस्ट जारी करेगा।

DU PG admissions 2022: दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) आज, 7 दिसंबर पीजी कोर्सेज में प्रवेश के लिए दूसरी मेरिट लिस्ट जारी करेगा। दूसरी कट-ऑफ लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट – du.ac.in और admissions.uod.ac.in पर उपलब्ध होगी। प्रवेश के दूसरे दौर के लिए मेरिट लिस्ट में चयनित उम्मीदवारों को 8 दिसंबर (सुबह 10 बजे) और 9 दिसंबर (सुबह 11:59 बजे) के बीच आवेदन करना होगा।

कॉलेज 8 दिसंबर को सुबह 10 बजे से 10 दिसंबर को दोपहर 1 बजे के बीच आवेदनों का वेरिफिकेशन और स्वीकार करेंगे। उम्मीदवारों के पास दूसरी योग्यता लिस्ट के खिलाफ अपने प्रवेश शुल्क का भुगतान करने के लिए 10 दिसंबर, रात 11:59 बजे तक है।

और पढ़िएNEET UG 2022 Counselling: नीट यूजी मॉप अप राउंड सीट अलॉटमेंट रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

DU PG admissions 2022: दूसरी मेरिट लिस्ट ऐसे कर पाएंगे चेक

  • डीयू की आधिकारिक प्रवेश वेबसाइट entry.uod.ac.in पर जाएं।
  • होमपेज पर सेकंड मेरिट लिस्ट लिंक पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर एक नया पेज जारी होगा।
  • अपने कोर्स के लिए मेरिट लिस्ट पर क्लिक करें।
  • मेरिट लिस्ट चेक करें।

तीसरी सूची 12 दिसंबर को जारी की जाएगी। सीटों की उपलब्धता के आधार पर, डीयू आगे प्रवेश दौर और योग्यता लिस्ट की घोषणा कर सकता है।

और पढ़िए – शिक्षा से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -