Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

DU NCWEB Admission 2022: दिल्ली विश्वविद्यालय ने एनसीडब्ल्यूईबी की कट-ऑफ लिस्ट किया जारी, जानें एडमिशन प्रोसेस

DU NCWEB First Cut Off 2022: दिल्ली विश्वविद्यालय ने गैर-कॉलेजिएट महिला शिक्षा बोर्ड (NCWEB) की पहली कट-ऑफ लिस्ट जारी की है। उम्मीदवार पहली कट-ऑफ लिस्ट वेबसाइट- ncwebadmission.uod.ac.in पर देख सकते हैं। डीयू के मुताबिक पहली कट ऑफ लिस्ट में दाखिले की प्रक्रिया 26 अक्टूबर से शुरू होगी और 28 अक्टूबर को रात 11:59 बजे खत्म होगी।

B.A cut off list

B.Com cut off list

जानें कितना रहा कट ऑफ

मिरांडा हाउस में बीए इकोनॉमिक्स + पॉलिटिकल साइंस कोर्स के लिए सबसे ज्यादा कट ऑफ 94 पर्सेंटाइल और मिरांडा हाउस में 95 पर्सेंटाइल और बीकॉम एडमिशन के लिए जीसस एंड मैरी कॉलेज है। बोर्ड के विभिन्न कॉलेजों द्वारा प्रवेश दिए जाने वाले अंकों के कट ऑफ प्रतिशत का विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

DU NCWEB First Cut-Off List: इन स्टेप्स से करें चेक

  • दिल्ली विश्वविद्यालय की आधिकारिक साइट entry.uod.ac.in पर जाएं।
  • होम पेज पर उपलब्ध DU NCWEB फर्स्ट कट ऑफ 2022 लिस्ट लिंक पर क्लिक करें।
  • कोर्सेज पर क्लिक करें और कट ऑफ लिस्ट जारी की जाएगी।
  • कट ऑफ चेक करें और पेज डाउनलोड करें।

इस बीच, सोमवार शाम तक 54,000 से अधिक छात्रों ने फीस का भुगतान करके अपने प्रवेश को सील कर दिया है। 80,164 में से 72,800 से अधिक उम्मीदवारों ने विश्वविद्यालय के सीट अलॉटमेंट के पहले दौर में डीयू कॉलेज और उन्हें आवंटित कोर्सेज स्वीकार कर लिया है। अधिकारी ने बताया कि सोमवार शाम तक 54,162 उम्मीदवारों ने आवेदनों को मंजूरी मिलने के बाद फीस का भुगतान कर दिया था।

और पढ़िए – शिक्षा से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -