Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

DU Admission 2022: राउंड 2 के लिए खाली सीटों की लिस्ट जारी, कोर्सेज और कॉलेज-वाइज देखें लिस्ट

DU vacant seats for 2nd Merit list 2022: दिल्ली विश्वविद्यालय ने यूजी प्रवेश के दूसरे दौर के लिए उपलब्ध कोर्सेज और कॉलेज-वाइज रिक्त सीटों की एक लिस्ट जारी की है। उम्मीदवार इसे विश्वविद्यालय के प्रवेश पोर्टल, entry.uod.ac.in से डाउनलोड कर सकते हैं या इसे नीचे देख सकते हैं।

कॉमन सीट एलोकेशन सिस्टम (CSAS-2022) के तहत यूजी प्रवेश का पहला दौर समाप्त हो गया है और खली सीटों के आधार पर 30 अक्टूबर को दूसरी मेरिट लिस्ट की घोषणा की जाएगी। इस साल लगभग 59,100 उम्मीदवारों ने डीयू यूजी प्रवेश के पहले दौर में अपना प्रवेश सुरक्षित कर लिया है।

दिल्ली यूनिवर्सिटी के आधार पर, “सीटों की उपलब्धता के आधार पर, विश्वविद्यालय रविवार, 30 अक्टूबर, 2022 शाम 05:00 बजे सीएसएएस राउंड II घोषित करेगा। उम्मीदवारों को 30 अक्टूबर से 1 नवंबर तक शाम 4.59 बजे तक सीट आवंटन स्वीकार करना होगा।

DU Vacant Seats 2022 Direct Link

DU Vacant Seats 2022: ऐसे करें चेक

  • आधिकारिक वेबसाइट – du.ac.in, entry.uod.ac.in या ugadmission.uod.ac.in पर जाएं।
  • फिर रिक्त सीटों को डाउनलोड करने के लिए संबंधित लिंक पर क्लिक करें।
  • विवरण दर्ज करें।
  • सूची स्क्रीन पर दिखाई देगी।
  • डाउनलोड करें और एक प्रति रखें।

जिन उम्मीदवारों ने राउंड 1 में प्रवेश प्राप्त किया है, वे “Upgrade” का विकल्प चुन सकते हैं और 26 से 27 अक्टूबर (शाम 4:59 बजे) तक अपनी पहली पसंद को फिर से व्यवस्थित कर सकते हैं।

और पढ़िए – शिक्षा से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -