Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

UGC NET Exam 2022: यूजीसी नेट एग्जाम के लिए एडवांस सिटी इंटिमेशन स्लिप जारी, ऐसे करें डाउनलोड

UGC NET 2022 advanced intimation slip: विश्वविद्यालय अनुदान आयोग राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा, यूजीसी नेट परीक्षा 2022 आयोजित की जा रही है और एनटीए ने अब 8 अक्टूबर, 2022 को होने वाली परीक्षा के लिए यूजीसी नेट 2022 परीक्षा सिटी स्लिप जारी की है। प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट ugcnet.nta.nic.in से डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। आधिकारिक घोषणा के अनुसार, UGC NET परीक्षा के प्रतिभागियों के लिए केंद्र / शहर की पर्ची की एडवांस्ड सूचना आज, 3 अक्टूबर, 2022 को दिखाई जा रही है।

एनटीए द्वारा यूजीसी नेशनल एलिजिबिलिटी टेस्ट (UGC NET) दिसंबर 2021 और जून 2022 (मर्ज साइकिल) एग्जाम 08 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा. एजेंजी (एनटीए) ने कंप्यूटर साइंस एंड एप्लीकेशन और अर्थशास्त्र / ग्रामीण अर्थशास्त्र / सहकारिता / जनसांख्यिकी / विकास योजना / विकास अध्ययन / अर्थमिति / अनुप्रयुक्त अर्थशास्त्र / विकास अर्थशास्त्र / व्यवसाय अर्थशास्त्र विषय की परीक्षा के लिए एडवांस्ड इंटीमेटेशन स्लिप जारी की है. यूजीसी नेट इंटीमेटेशन स्लिप डाउनलोड करने का तरीका नीचे देख सकते हैं।

उम्मीदवार कृपया ध्यान दें कि यह परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र नहीं है। यह उम्मीदवारों की सुविधा के लिए आवंटित परीक्षा शहर की केवल एक अग्रिम सूचना है जहां परीक्षा केंद्र स्थित होगा। उम्मीदवारों को वेबसाइट से अपने आवेदन संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करके इसे चेक डाउनलोड करना आवश्यक है।

UGC NET 2022 advanced intimation slip Direct Link

UGC NET 2022 advanced intimation slip: ऐसे करें चेक

  • यूजीसी नेट की आधिकारिक साइट ugcnet.nta.nic.in पर जाएं।
  • होम पेज पर उपलब्ध एडवांस्ड सिटी इंटिमेशन लिंक पर क्लिक करें।
  • लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें।
  • आपका केंद्र और शहर स्क्रीन पर जारी होगा।
  • शहर की जाँच करें और पेज डाउनलोड करें।
  • आगे की जरूरत के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

अभी पढ़ें – शिक्षा से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -