Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

DU NCWEB admissions 2022: डीयू एनसीडब्ल्यूईबी में पहली कट ऑफ लिस्ट के तहत दाखिले आज से शुरू, यहां देखें आगे की प्रोसेस

DU Admission 2022: दिल्ली विश्वविद्यालय गैर-कॉलेजिएट महिला शिक्षा बोर्ड (DU NCWEB पहली कट-ऑफ 2022) की पहली कट-ऑफ सूची के खिलाफ आज 26 अक्टूबर से बीए और बीकॉम प्रवेश शुरू करेगा। जिन्होंने आवश्यक कट-ऑफ के बराबर या उससे अधिक अंक प्राप्त किए हैं- ऑफ मार्क्स अपने फॉर्म entry.uod.ac.in या du.ac.in पर जमा कर सकते हैं।

DU NCWEB ने BA और BCom कोर्स के लिए पहली कट ऑफ लिस्ट जारी कर दी है। प्रवेश कार्यक्रम के अनुसार,रजिस्ट्रेशन करने की अंतिम तिथि 28 अक्टूबर, 2022 है।

इस साल, मिरांडा हाउस में बीए इकोनॉमिक्स + पॉलिटिकल साइंस कोर्स के लिए सबसे ज्यादा कट ऑफ 94 फीसदी और मिरांडा हाउस और बीकॉम के लिए जीसस एंड मैरी कॉलेज में 95 फीसदी है।

DU NCWEB BA cut off list

DU NCWEB BCom cut off list

NCWEB राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की महिला उम्मीदवारों के लिए है जहाँ छात्र नियमित कक्षाओं में उपस्थित हुए बिना परीक्षा में शामिल हो सकते हैं। विभिन्न घटक कॉलेजों में एनसीडब्ल्यूईबी छात्रों के लिए केंद्र हैं।

और पढ़िए – शिक्षा से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -