Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Twitter Cryptocurrency: ट्विटर ला रहा है अपनी खुद की क्रिप्टोकरंसी! ये बड़ी जानकारी आई सामने

Twitter Cryptocurrency: ट्विटर के नए मालिक क्या कुछ और बड़ा लाने की तैयारी में हैं? ऐसी खबरें हैं कि ट्विटर अपनी क्रिप्टो भी लाने जा रहा है। कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि ट्विटर- Twitter Coin विकसित करने पर काम कर रहा है। हालांकि, न तो ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क और न ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के द्वारा क्रिप्टोकरेंसी के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा की है। इसके अलावा, यह भी अनिश्चित है कि डॉगकॉइन (Dogecoin) या अन्य सिक्कों का उपयोग ट्विटर कॉइन के लिए किया जाएगा या नहीं और मस्क-समर्थित डॉगकॉइन या बिटकॉइन जैसी लोकप्रिय क्रिप्टोकरेंसी के लिए क्या स्टोर रहेगा।

Govt Scheme: उम्र छोटी है तो तुरंत इस स्कीम में करें निवेश, करोड़पति बनने का पूरा प्लान जानें

हाल ही में, एक ब्लॉगर और ट्विटर उपयोगकर्ता जेन मनचुन वोंग ने ट्विटर कॉइन के कथित लोगो का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया था। हालांकि, ब्लॉगर का खाता तब से अज्ञात कारणों से हटा दिया गया है। इसके अलावा, TwitterCoin हैशटैग के तहत पोस्टों की बाढ़ आ रखी है, जिससे कई लोग उत्साहित हो गए हैं कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अब नए पेमेंट रोल और सिस्टम की ओर चल पड़ा है।

क्रिप्टो के प्रशंसक और विरोधी

एलन मस्क क्रिप्टोकरंसी के प्रशंसक हैं। डॉगकॉइन के साथ उनका लंबे समय से चला आ रहा जुड़ाव जगजाहिर है। दिलचस्प बात यह है कि हाल के महीनों में, उन्होंने ट्विटर पर क्रिप्टो टोकन और विचारधारा कैसे उपयोगी हो सकती है, इस बारे में बहुत सारे विचार सामने रखे हैं। रिपोर्टों के मुताबिक, अमेरिकी अरबपति उद्यमी और टेलीविजन व्यक्तित्व मार्क क्यूबन ने करीब 10 ब्लॉकचैन स्टार्टअप में निवेश किया है। हालांकि, निवेश गुरु वॉरेन बफेट का क्रिप्टोकरेंसी के प्रति विरोध विश्व स्तर पर जाना जाता है।

और पढ़िए – बिजनेस से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -