Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Jio का 3 महीने वाला सस्ता रिचार्ज प्लान! 400 रुपये से कम में मिलेंगे ढेरों Benefits 

Jio 84 Days Validity Cheapest Recharge Plan: जियो अपने ग्राहकों को 84 दिनों की वैधता वाला रिचार्ज प्लान ऑफर करता है, जिसकी कीमत 400 रुपये से कम की है।

Edited By : Simran Singh | Updated: Feb 2, 2024 07:34
Share :
cheapest recharge plan under rs 400 in India

Jio 84 Days Validity Cheapest Recharge Plan: टेलीकॉम की दुनिया में रिलायंस जियो का नाम सबसे पहले नंबर पर आता है। यहां तक कि किफायती रिचार्ज में भी इस कंपनी को ही लोगों के बीच काफी पसंद किया जाता है। हालांकि, जब बात आती है रिचार्ज प्लानों को अपनाने की तो ज्यादातर लोग जियो के अलावा एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के प्लानों के बारे में भी जानने की कोशिश करते हैं। जबकि, ये दोनों कंपनियां जियो को टक्कर देने के लिए कई प्लान ऑफर करती हैं।

बात करें अगर किफायती प्लान की जो 84 दिनों की वैधता (Jio Cheapest Plan) के साथ आता हो तो एयरटेल और वीआई को पीछे छोड़ जियो का प्लान पहले नंबर पर आता है। दरअसल, जियो की ओर से 400 रुपये का सस्ता प्लान पेश किया जाता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और डाटा का फायदा मिलता है। आइए आपको जियो के 84 दिनों वाले सस्ते प्लान के बारे में बताते हैं।

3 महीने की वैधता वाला सस्ता रिचार्ज प्लान!

रिलायंस जियो की और से 395 रुपये का प्लान ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में आपको 84 दिन को वैधता यानी करीब 3 महीने तक कॉलिंग, डाटा और एसएमएस का फायदा उठाने को मिलता है।

Jio Rs 395 Plan Benefits in Hindi

जियो का 395 रुपये वाला रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ आता है। इस प्लान के साथ हाई स्पीड इंटरनेट के साथ 6GB डाटा बेनिफिट मिलता है। प्लान में कुल डाटा 6जीबी दिया जाता है। जबकि 1000 SMS की सुविधा प्रदान की जाती है।

सिम एक्टिवेट के लिए बेस्ट रिचार्ज प्लान!

अगर आपके पास दो सिम कार्ड है या आने दो फोन नंबर यूज करते हैं और एक नंबर को सिर्फ एक्टिवेट रखने के लिए चार्ज करते हैं तो आपके लिए जियो का ये 395 रुपये की कीमत वाला प्लान सही रहेगा।

400 रुपये से कम कीमत में आप 84 दिनों तक अपनी सिम को एक्टिव रख सके हैं, अनलिमिटेड कॉलिन, एसएमएस और डाटा का लाभ भी उठा सकते हैं।

First published on: Feb 02, 2024 07:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें