Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

High Interest Rate: ज्यादा ब्याज दी जाए इसके लिए BoB ने शुरू की ये नई योजना, होगा अधिक फायदा

नई दिल्ली: बैंक ऑफ बड़ौदा (BoB) ने उच्च ब्याज दरों को देने के इरादे से स्पेशल टर्म डिपॉजिट प्रोडक्ट के साथ एक नई योजना शुरू करने की घोषणा की है। अभी पढ़ें – Insurance Cover: सिर्फ एक ये बीमा पॉलिसी आपकी गाड़ी, घर समेत बहुत कुछ करेगी सुरक्षित, जानें- इसको कैसे पाएं बड़ौदा तिरंगा जमा योजना […]

Edited By : Nitin Arora | Updated: Sep 28, 2022 10:41
Share :
BOB Recruitment 2022
BOB Recruitment 2022

नई दिल्ली: बैंक ऑफ बड़ौदा (BoB) ने उच्च ब्याज दरों को देने के इरादे से स्पेशल टर्म डिपॉजिट प्रोडक्ट के साथ एक नई योजना शुरू करने की घोषणा की है।

अभी पढ़ें Insurance Cover: सिर्फ एक ये बीमा पॉलिसी आपकी गाड़ी, घर समेत बहुत कुछ करेगी सुरक्षित, जानें- इसको कैसे पाएं

बड़ौदा तिरंगा जमा योजना को दो टेनर बकेट के तहत लाया गया है, जिसमें 444 दिनों के लिए 5.75 प्रतिशत प्रति वर्ष और 555 दिनों के लिए 6 प्रतिशत प्रति वर्ष की ब्याज दर की पेशकश की जाएगी।

यह योजना 31 दिसंबर, 2022 तक प्रभाव में रहेगी और 2 करोड़ रुपये से कम के खुदरा जमा पर लागू होगी। इस योजना के तहत वरिष्ठ नागरिक 0.50 प्रतिशत प्रति वर्ष की अतिरिक्त ब्याज दर अर्जित कर सकते हैं, जबकि गैर-प्रतिदेय जमाओं को 0.15 प्रतिशत प्रति वर्ष अतिरिक्त मिलेगा।

अभी पढ़ें  Gold Price Today: नवरात्रि के दूसरे दिन लुढ़का सोना, खरीदारी से पहले जानें ताजा भाव

बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्यकारी निदेशक अजय के खुराना ने एक बयान में कहा, ‘भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर, हमें उपभोक्ताओं को जश्न मनाने का एक और कारण देते हुए खुशी हो रही है। बड़ौदा तिरंगा जमा योजना भारत के अग्रणी और सबसे भरोसेमंद बैंकों में से एक द्वारा समर्थित दो कार्यकालों में से चुनने के लिए उच्च ब्याज दर और फ्लेक्सिबिलिटी प्रदान करती है।’

अभी पढ़ें  बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Sep 27, 2022 11:47 AM
संबंधित खबरें