Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Musk-Twitter Deal: ट्विटर से 44 बिलियन अमरीकी डालर के अधिग्रहण सौदे के नजदीक हैं एलन मस्क, शुक्रवार का दिन होगा बड़ा!

नई दिल्ली: बिजनेस टाइकून एलोन मस्क शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के अपने 44 बिलियन अमरीकी डालर के अधिग्रहण सौदे को फाइनल करने के लिए तैयार हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मस्क ने कई स्टेकहोल्डर्स से कहा कि इस हफ्ते शुक्रवार को डील फाइनल हो जाएगी।

अभी पढ़ें नौकरी से निकाले जाने का डर, BYJU’s के कर्मचारी श्रम मंत्री के पास पहुंचे

ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट है कि बैंकों ने अंतिम क्रेडिट समझौता किया है। बैंक सामूहिक रूप से 13 बिलियन अमरीकी डालर का ऋण वित्तपोषण प्रदान कर रहे हैं और दस्तावेजीकरण पर हस्ताक्षर करने की प्रक्रिया चल रही है।

इस बीच, रॉयटर्स के सूत्रों ने कहा है कि सिकोइया कैपिटल, बिनेंस, कतर इन्वेस्टमेंट अथॉरिटी और अन्य सहित इक्विटी निवेशकों को मस्क के वकीलों से वित्तपोषण प्रतिबद्धता के लिए आवश्यक कागजी कार्रवाई के बारे में जानकारी दी गई है।

ओरेकल के सह-संस्थापक और सऊदी प्रिंस अलवलीद बिन तलाल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के निजी अधिग्रहण के लिए 7.1 बिलियन अमरीकी डालर का पूल करेंगे।

मस्क ने अधिग्रहण के लिए इक्विटी और ऋण वित्तपोषण में 46.5 बिलियन अमरीकी डालर प्रदान करने का वचन दिया है, जिसमें 44 बिलियन अमरीकी डालर मूल्य टैग और समापन लागत शामिल है।

अभी पढ़ें Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी, अपने शहर में जानिए आज का भाव

अधिग्रहण की खबर पर ट्विटर के शेयर उछल गए और मस्क के 54.20 अमेरिकी डॉलर के अधिग्रहण मूल्य के करीब पहुंचकर 53.18 अमेरिकी डॉलर पर कारोबार किया। बता दें कि डेलावेयर के एक न्यायाधीश ने मस्क को 28 अक्टूबर तक हाई-प्रोफाइल ट्विटर अधिग्रहण को फाइनल करने का आदेश दिया था। नवीनतम घटनाक्रम से पता चलता है कि मस्क समय सीमा का पूरा उपयोग कर रहे हैं।

अभी पढ़ें  बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -