Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

एलन मस्क ने की भविष्य के लिए एक बोल्ड भविष्यवाणी, कहा- ‘रोबोट…’

Elon Musk: टेक अरबपति और ट्विटर प्रमुख एलोन मस्क ने भविष्यवाणी की है कि भविष्य में शायद मनुष्यों की तुलना में कहीं अधिक रोबोट होंगे। उन्होंने सैम कोरस द्वारा साझा की गई एक पोस्ट पर जवाब दिया जिसमें उल्लेख किया गया था कि यह आश्चर्य की बात नहीं होगी अगर अमेजन ने अगले कुछ वर्षों […]

Edited By : Nitin Arora | Updated: Jan 14, 2023 22:19
Share :
Elon Musk, Twitter, Social Media

Elon Musk: टेक अरबपति और ट्विटर प्रमुख एलोन मस्क ने भविष्यवाणी की है कि भविष्य में शायद मनुष्यों की तुलना में कहीं अधिक रोबोट होंगे। उन्होंने सैम कोरस द्वारा साझा की गई एक पोस्ट पर जवाब दिया जिसमें उल्लेख किया गया था कि यह आश्चर्य की बात नहीं होगी अगर अमेजन ने अगले कुछ वर्षों में किसी बिंदु पर लोगों की तुलना में अधिक रोबोट जोड़े।

यह मुद्दा तब उजागर हुआ जब एक बार ग्राफ ने अमेजन के कर्मचारियों की संख्या और रोबोट के बीच अंतर की ओर इशारा करते हुए कहा कि प्रत्येक बीतते साल के साथ ये कम होते जा रहे थे। ग्राफ मूल रूप से सैम कोरस द्वारा साझा किया गया था, जिन्होंने लिखा था कि पिछले कुछ महीनों से अमेजन के रोबोटिक्स के माध्यम से रोबोटिक्स इन्फ्लेक्शन काफी स्पष्ट था।

और पढ़िए –लोन लेने वालों के लिए बुरी खबर! SBI ने उधार दरों में की इतनी बढ़ोतरी की, जानिए- नई दरें

एक नेटिजन ने ChatGPT की तस्वीर साझा की और लिखा कि ChatGPT में लॉग इन करने का उनका पसंदीदा पल तब था जब वे यह सत्यापित करना चाहते थे कि मैं रोबोट नहीं है। आदमी इस स्थिति में चुटकी ले रहा है कि अब एक एआई रोबोट एक इंसान से पूछ रहा है कि वह रोबोट है या नहीं।

और पढ़िए – बिजनेस से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 14, 2023 07:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें