Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bumper FD Interest Rate: वरिष्ठ नागरिकों की लगी लॉटरी, ये बैंक 9% तक की ब्याज दर से देगा रिटर्न

Bumper FD Interest Rate: यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक (Unity Small Finance Bank) ने फिक्स्ड डिपॉजिट (एफडी) योजनाओं की ब्याज दरों में बढ़ोतरी की है। वरिष्ठ नागरिक अब क्रमशः 181 दिनों और 501 दिनों की अवधि के लिए निवेश की गई एफडी पर 9 प्रतिशत तक की ब्याज दर का लाभ उठा सकते हैं। एफडी पर समान अवधि के लिए सामान्य ब्याज दर 8.50 प्रतिशत है।

7-14 दिनों और 15-45 दिनों के कार्यकाल के लिए, बैंक सामान्य और वरिष्ठ नागरिकों दोनों श्रेणियों के लिए फिक्स्ड डिपॉजिट पर 4.50 प्रतिशत और 4.75 प्रतिशत ब्याज दर प्रदान करता है। 46-70 दिनों के मामले में सामान्य एफडी दर 5.25 फीसदी है, जबकि वरिष्ठ नागरिकों के लिए यह दर 5.75 फीसदी है। यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक की संशोधित फिक्स्ड डिपॉजिट दरों की विस्तृत सूची नीचे दी गई है। ये बदलाव 18 नवंबर, 2022 से प्रभावी हैं।

घोषणा में, यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक ने यह भी कहा है कि ब्याज दरें बिना किसी पूर्व सूचना के परिवर्तन के अधीन हैं। इसके अलावा, यह भी उल्लेख किया गया है कि फिक्स्ड डिपॉजिट की समय से पहले निकासी के लिए, देय ब्याज दर एफडी दर माइनस 1.00% उस अवधि के लिए होगी जिसके लिए डिपॉजिट वास्तव में चला है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -