Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

क्या आप नोटिस पीरियड पर हैं? यह कंपनी 10% वेतन वृद्धि के साथ कर रही है जॉब ऑफर

नई दिल्ली: गोरिल्ला 76 नामक एक अमेरिकी विपणन कंपनी अपने एक प्लान से सबका ध्यान खींच रही है। इससे उसके कर्मचारियों की मौज आने वाली है। कंपनी उन कर्मचारियों को 10% की वृद्धि प्रदान करती है जो उनकी नोटिस अवधि पर हैं।

कंपनी के संस्थापक जॉन फ्रेंको ने हाल ही में लिंक्डइन पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें उन्होंने बताया कि वे कैसे और क्यों एक कर्मचारी को इस्तीफा देने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

अभी पढ़ें PMKSN Scheme: किसानों के खाते में इस द‍िन आएगी 12वीं किस्त, लिस्ट में ऐसे देखें अपना नाम

जॉन का दावा है कि जैसे ही वे अपने छह सप्ताह का नोटिस देंगे, कंपनी उस कर्मचारी के वेतन में 10% की वृद्धि करेगी। जॉन ने अजीबोगरीब कंपनी नीति को ऑनलाइन पोस्ट किया और कहा, ‘और हम वादा करते हैं, इसमें कोई कठोर भावना नहीं।’

Notice Period

जॉन ने पोस्ट में कहा, ‘जिस क्षण से कोई कर्मचारी हमें गोरिल्ला छोड़ने के अपने निर्णय के बारे में बताता है और यह कि वे एक नई नौकरी की तलाश में हैं, तो कोई भी पूर्णकालिक कर्मचारी जो हमें कम से कम छह सप्ताह का नोटिस दिखाता है, उसे जल्दी जॉइन करने के लिए कहेंगे और 10% वेतन वृद्धि दी जाएगी। हम चाहते हैं कि वे तीन महीने के भीतर छोड़ आएं।’

अभी पढ़ें ICICI बैंक ने अपना लक्जरी क्रेडिट कार्ड ‘Rubyx’ किया लॉन्च, यहां चेक करें डिटेल्स

जॉन के अनुसार, यह नीति लोगों को कुछ अलग करने के लिए प्रोत्साहित करती है यदि वे कहीं अटके हुए या गलत जगह पर महसूस कर रहे हैं तो वे इस ऑफर से बेहतर फील कर सकते हैं।

अभी पढ़ें  बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -