Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Amazon का कर्मचारियों को लेकर नया आदेश, कहा- सप्ताह में तीन दिन…

Amazon: अमेजन के सीईओ एंडी जेसी ने कर्मचारियों को कार्यालय लौटने के लिए कहा है। 1 मई से प्रति सप्ताह तीन दिन तो आना ही होगा, ऐसा आदेश दिया गया है। इससे पहले, यह तय करना कंपनी की व्यक्तिगत टीमों पर निर्भर था कि कौन कार्यालय आएगा। जेसी ने स्वीकार किया कि कुछ भूमिकाएं नई […]

Edited By : Nitin Arora | Updated: Feb 18, 2023 15:50
Share :

Amazon: अमेजन के सीईओ एंडी जेसी ने कर्मचारियों को कार्यालय लौटने के लिए कहा है। 1 मई से प्रति सप्ताह तीन दिन तो आना ही होगा, ऐसा आदेश दिया गया है। इससे पहले, यह तय करना कंपनी की व्यक्तिगत टीमों पर निर्भर था कि कौन कार्यालय आएगा। जेसी ने स्वीकार किया कि कुछ भूमिकाएं नई नीति के लिए अपवाद होंगी। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि दुनिया भर में हजारों कर्मचारियों को अमेजन के कार्यालयों में वापस लाना आसान नहीं है।

उन्होंने कर्मचारियों को एक ईमेल में कहा, ‘एक योजना विकसित करने के लिए कभी-कभी कुछ कार्यों को करने की आवश्यकता होती है। हम जानते हैं कि यह पहली बार में सही नहीं होगा, लेकिन आने वाले महीनों (और वर्षों) में कार्यालय के अनुभव में लगातार सुधार होगा।’

और पढ़िएसेंसेक्स 300 अंक गिरा, निफ्टी 18 हजार के नीचे, बैंक और आईटी शेयरों का खराब प्रदर्शन

आने वाले दिनों में सब होगा साफ

उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि लोगों के पास सवाल होंगे कि यह परिवर्तन कैसे लागू किया जाएगा। हम आने वाले हफ्तों में उन विवरणों को अंतिम रूप देंगे। बता दें कि महामारी को तीन साल हो गए हैं जब अमेजन ने सिफारिश की थी कि उसके सभी कर्मचारी जो घर से काम करने में सक्षम हैं, वे ऐसा करें। कंपनी के अनुसार, जब लोग एक-दूसरे को अधिक बार व्यक्तिगत रूप से जानते हैं, तो टीमें एक-दूसरे से बेहतर रूप से जुड़ी रहती हैं।

और पढ़िएबिजनेस से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहां पढ़ें

First published on: Feb 18, 2023 03:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें