Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

TVS Zeppelin R: क्रूजर स्टाइल और हैंडलैंप में कैमरा लिए धूम मचाने आएगी टीवीएस की यह बाइक, जानें कीमत 

बाइक में सिंगल पीस सीट, क्रूजर स्टाइल डिजाइन, आगे और पीछे डिस्क ब्रेक, चौड़े टायर हैं।

TVS Zeppelin R: TVS मोटर कंपनी अपने नए मॉडल TVS Zeppelin R को लॉंन्च कर सकती है। पूरे जोर-शोर से इसकी तैयारी भी चल रही है। बीते जुलाई में ऑटो एक्सो में इसकी झलक देखने को मिली थी। खास बात यह है कि बाइक एक्सपर्ट इस बाइक को मार्केट में पहले से मौजूद बुलेट और जावा से कम्पेयर कर रहें हैं।

TVS Zeppelin R

 

इस बाइक में 220cc इंजन के अलावा एक इलेक्ट्रिक मोटर भी लगी थी। इसका इंजन 20PS और 18.5Nm की क्षमता जेनरेट करता है। जानकारी के मुताबिक इस क्षमता से यह इंजन मार्केट में मौजूद इस सेगमेंट की रॉयल एनफील्ड औैर जावा को मुकाबला देंगी ऐसा दावा किया जा रहा है।

TVS-Zeppelin-R

कीमत 1.50 लाख होगी 

जानकारी के मुताबिक कंपनी ने भारतीय बाजार में जेपेलिन आर का नाम पहले ही ट्रेडमार्क करा लिया है। इस बाइक के लुक्स दमदार हैं। इसकी शोरूम कीमत करीब 1.50 लाख रखने जाने की संभावना है।

 सिंगल पीस सीट होंगी

बाइक में सिंगल पीस सीट, क्रूजर स्टाइल डिजाइन, आगे और पीछे डिस्क ब्रेक, चौड़े टायर हैं। जो इसे एक स्पोर्टी लुक देते हैं। बाइक में फुल-एलईडी हेड लाइट और एक एचडी कैमरा है। यह कैमरा बाइक के हैडलैम्प के साथ लगा है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -