Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

TATA ने लॉन्च की Jet Edition की दो नई एसयूवी, फीचर्स के सामने कीमत कुछ भी नहीं!

TATA Harrier and Safari Jet Edition: भारतीय ऑटो बाजार में टाटा ने TATA Harrier और Safari Jet Edition को भारत में लॉन्च कर दिया है।

TATA Harrier and Safari Jet Edition: ऑटो मोबाइल की दुनिया में टाटा मोटर्स का नाम काफी प्रसिद्ध है। पिछले कुछ सालों से कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी एक अलग पकड़ बना रखी है। एसयूवी, हैचबैक और सेडान तीनों तरह की कारों के लिए टाटा मोटर्स अलग ही नाम है। सुरक्षा के मामलों में भी इस कंपनी को अवल दर्जे पर रखा जाता है। कंपनी ने अपने हैरियर और सफारी एसयूवी के जेट एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है। आइए आपको TATA Harrier और Safari Jet Edition के बारे में बताते हैं।

कैसी है ये कार?

टाटा हैरियर (TATA Harrier) और सफारी जेट एडिशन (Safari Jet Edition), विशेष एडिशन रेंज में नेक्सॉन और नेक्सॉन ईवी के समान है। इन कार में बस स्टैण्डर्ड मॉडल के ऊपर कॉस्मेटिक अपडेट और फीचर परिवर्धन किए गए हैं।

अभी पढ़ें – अगस्त में इन Two Wheelers ने बनाई भारतीय बाजार में अपनी जगह! ये है लिस्ट

कैसा है इस कार का डिजाइन?

इस कार के डिजाइन की बात करे तो, टाटा सफारी(TATA Safari) और हैरियर जेट एडिशन(Harrier Jet Edition) को एक यूनिक स्टारलाइट पेंटजॉब मिलता है, जोकि एक ब्राउन कलर की बॉडी और एक विपरीत प्लेटिनम सिल्वर रूफ (Platinum Silver Roof) को जोड़ती है। इस कार में आपको जेट ब्लैक अलॉय व्हील, फ्रंट फेंडर पर ‘#जेट’ बैजिंग, मैट ग्रेनाइट ब्लैक बॉडी क्लैडिंग और सभी चार डिस्क ब्रेक भी उपलब्ध हैं। हैरियर जेट एडिशन में पियानो ब्लैक ग्रिल है जबकि सफारी जेट एडिशनमें क्रोम ह्यूमैनिटी लाइन के साथ पियानो ब्लैक ग्रिल है।

कैसा है इस कार का इंटीरियर?

टाटा सफारी और हैरियर जेट एडिशन आपको ड्यूल टोन ओएस्टर वाइट (dual-Tone Oyster White) और ग्रेनाइट ब्लैक इंटीरियर (Granite Black interior) की थीम देखने को मिलती है। साथ ही इसमें आपको ब्रोज कलर का डैशबोर्ड, सेंटर कंसोल और हैंडल्स भी देखने को मिलते है आपको बता दें कि इस कार के सब सीटों के हेड रेस्ट पर ‘#Jet’ एम्बेडेड है।

अभी पढ़ें Honda Cars पर ऑफर ही ऑफर्स! पाएं 27 हजार रुपये से ज्यादा की छूट

कैसे है इस कार क फीचर्स?

हैरियर जेट (Harrier Jet ) में ऑटो-होल्ड फ़ंक्शन के साथ एक इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक (EPB) और पहली और दूसरी पंक्तियों में ए और सी-टाइप चार्जिंग पोर्ट दिया जाता हैं। इसी तरह, सफारी जेटएडिशन में तीनों पंक्तियों में ए और सी-टाइप चार्जिंग पोर्ट के साथ दूसरी पंक्ति के लिए नए आराम हेडरेस्ट का एक सेट है। दोनों मॉडल उन्नत ईएसपी से लैस हैं जिसमें पैनिक ब्रेक अलर्ट, आफ्टर-इम्पैक्ट ब्रेकिंग और ड्राइवर डोज़-ऑफ फ़ंक्शन शामिल हैं।

क्या है इस कार की कीमत?

Tata Harrier Jet Edition, XZ+ और XZA+ वेरिएंट में पेश किया गया, Hyundai Creta, Kia Seltos और MG Hector को टक्कर देती है। इस बीच, इसकी सहोदर, सफारी जेट संस्करण, जो कि XZ+ और XZ+ वेरिएंट में उपलब्ध है, Hyundai Alcazar, MG Hector Plus और Kia Carensको टक्कर देती है। दोनों जेट संस्करण वेरिएंट की कीमत 20.90 लाख रुपये से 22.75 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है, जिसकी कीमत नियमित समकक्ष वेरिएंट की तुलना में 13,000 रुपये अधिक है।

click here for more info

अभी पढ़ें – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ  पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -