Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

20 kmpl की माइलेज और कीमत 7 लाख से कम, यह है बेस्ट फैमिली कार, जानें फीचर्स

Renault Triber: कम कीमत और हाई माइलेज कार की हमेशा से काफी मांग रही है। इसी सेगमेंट की एक फैमिली कार है Renault की Triber. इस धांसू कार 20 kmpl की माइलेज मिलती है। यह दमदार कार शुरुआती कीमत 6.33 लाख रुपये एक्स शोरुम में बाजार में मिलती है। कार के 8 वेरिएंट अट्रैक्टिव कलर […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Aug 3, 2023 13:42
Share :
Renault Triber price, Renault Triber mileage, petrol cars, cars under 7 lakhs, auto news, suv cars
फाइल फोटो

Renault Triber: कम कीमत और हाई माइलेज कार की हमेशा से काफी मांग रही है। इसी सेगमेंट की एक फैमिली कार है Renault की Triber. इस धांसू कार 20 kmpl की माइलेज मिलती है। यह दमदार कार शुरुआती कीमत 6.33 लाख रुपये एक्स शोरुम में बाजार में मिलती है।

कार के 8 वेरिएंट अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन में मिलते हैं

बाजार में इस जबरदस्त कार के 8 वेरिएंट अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन में मिलते हैं। बाजार में यह कार Hyundai Aura, Maruti Suzuki Swift और Citroen C3 को टक्कर देती है। कार की पिछली सीटों पर एसी वेंट, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप बटन है।

ये भी पढ़ेंः Defender या Mercedes की Maybach कौन सी एलीट कार बढ़ाएगी आपका रसूख?, जानें कंपैरिजन

Renault Triber price, Renault Triber mileage, petrol cars, cars under 6 lakhs

फोटो फाइल

12,000 रुपये का लॉयल्टी डिस्काउंट दिया जा रहा

कार में 182 mm का ग्राउंट क्लीयरेंस दिया गया है। कंपनी 31 जुलाई 2023 तक अपनी इस जानदार कार में कुल 52,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इसमें 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 12,000 रुपये का लॉयल्टी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

सात सीटर कार में अधिक सामान लेकर कर सकते हैं लंबा सफर

Renault Triber में 84 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। कार का जानदार इंजन 71.01 Bhp की पावर और 96Nm का पीक टॉर्क देता है। यह कंपनी की सात सीटर कार है। जिसमें अधिक सवारी के साथ ज्यादा सामान लेकर लंबे सफर पर जाने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और रीयल-टाइम अलर्ट

कार में 999 cc का इंजन मिलता है। कार का टॉप वेरिएंट 8.97 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। इसमें टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, और रीयल-टाइम अलर्ट का फीचर मिलता है। इसमें सेंटर कंसोल में कूल्ड स्टोरेज और एक डिजीटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलता है।

ये भी पढ़ेंः Kia ने कर दिया बड़ा खेल, सिर्फ 11 लाख में दे रहा ये लग्जरी SUV, अब Creta और Brezza का क्या होगा?

8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है

कारप्ले के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। Renault Triber में मैनुअल और ऑटौमैटिक ट्रांसमिशन दिए गए हैं। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लंबे सफर में ड्राइवर को अधिक थकान महसूस नहीं होती है। कार में एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले दिया गया है।

और पढ़िए – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 31, 2023 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें