Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Hero Xtreme 160R Stealth 2.0: फेस्टिव सीजन में इस ट्रेकिंग बाइक का शानदार एडिशन लॉन्च, कम बजट में भीड़ से लगें जुदा

दुनिया की सबसे बड़ी मोटरसाइकिल और स्कूटर निर्माता हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने मंगलवार को फेस्टिव सीजन से पहले नया Xtreme 160R Stealth 2.0 एडिशन लॉन्च किया है।

नई दिल्ली: दुनिया की सबसे बड़ी मोटरसाइकिल और स्कूटर निर्माता हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने मंगलवार को फेस्टिव सीजन से पहले नया Xtreme 160R Stealth 2.0 एडिशन लॉन्च किया है। हाईटेक ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस बाइक को ‘हीरो कनेक्ट’ (Hero Connect) से लैस किया है। इस तकनीक से लैस बाइक में एक स्मार्ट मोबाइल डिवाइस लगा है, जो सवारों को जुड़े रहने की अनुमति देता है और उन्हें अपने मौजूदा प्लेस को ट्रैक करने की अनुमति देता है।

अभी पढ़ें – Maruti Suzuki Grand Vitara: लॉन्च हो गई मारुति की ये धासूं SUV, दूसरी गाड़ियों की कर देगी छुट्टी

इस बाइक के लॉन्चिंग के मौके पर हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के प्रमुख, मालो ले मैसन ने कहा, “हीरो एक्सट्रीम 160आर स्टेल्थ संस्करण को ग्राहकों, उत्साही और विशेषज्ञों से समान रूप से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। यह उन ग्राहकों की पहली पसंद हो सकती है जो अपेक्षाकृत कम बजट में अपने लिए अलग लुक चाहते हैं। यह नया एडिशन स्टील्थ और स्मार्ट दोनों है। इसमें राइडिंग के शौकीन सवारों के लिए सिग्नेचर ब्लैक पेंट के साथ रेड एक्सेंट और तकनीक की समझ रखने वाले उपभोक्ताओं के लिए हमारा कनेक्ट 1.0 क्लाउड सिस्टम है। यही हीरो एक्सट्रीम स्टील्थ 2.0 है।”

Hero Xtreme 160R Stealth 2.0 परफॉर्मेंस एडिशन

नया Hero Xtreme 160R Stealth 2.0 एडिशन XSens तकनीक और अपडेटेड प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन के साथ 163cc BS-VI एयर-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित है। इंजन 6500 आरपीएम पर 15.2 पीएस देता है। अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ एक्सीलरेशन के साथ यह बाइक केवल 4.7 सेकंड में 0-60 किमी/घंटा की स्पीड पकड़ने में सक्षम है।

अभी पढ़ें – MG Motor India Price Hike: ग्राहकों को झटका, फेस्टिव सीजन से पहले इस कंपनी ने बढ़ा दिए कारों के दाम

कनेक्टिविटी हीरो Xtreme 160R स्टील्थ 2.0 संस्करण

बिल्ट-इन हीरो कनेक्ट ऐप नए हीरो एक्सट्रीम 160आर स्टेल्थ 2.0 में राइडिंग एक्सपीरियंस और सेफ्टी को और बढ़ाता है। यह राइडर को अपने वाहन के बारे में सूचित रखने के लिए अलर्ट की एक विस्तृत सीरीज़ प्रदान करता है:

जियो फेंस अलर्ट – जब भी आपका वाहन छूटता है या रुचि के पूर्व-निर्धारित बिंदुओं पर आता है तो ऐप अलर्ट भेजता है।

स्पीड अलर्ट – जब भी वाहन सवार द्वारा पहले से निर्धारित गति सीमा से अधिक हो जाता है तो एक ऐप अलर्ट भेजता है।

रोलओवर अलर्ट – वाहन के लुढ़कने की स्थिति में पंजीकृत मोबाइल नंबर और आपातकालीन संपर्क नंबर पर एक ऐप अलर्ट और एसएमएस भेजता है।

टो अवे अलर्ट – किसी भी अनधिकृत वाहन गतिविधि का पता चलने पर एक पंजीकृत मोबाइल नंबर पर एक ऐप अलर्ट और एसएमएस भेजता है।

डिस्कनेक्ट अलर्ट – यदि डिवाइस डिस्कनेक्ट हो गया है और राइडर हस्तक्षेप की आवश्यकता है तो आपके पंजीकृत मोबाइल नंबर पर एक ऐप और एसएमएस अधिसूचना भेजता है।

अभी पढ़ें – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ  पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -