Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Hero Splendor Sales: बाजार में जमकर धूम मचा रही है शानदार माइलेज देने वाली ये बाइक, युवाओं में जमकर क्रेज

Hero Splendor Sales: त्योहारी सीजन शुरू होने से पहले ही वाहन बाजार में उत्साह का माहौल है। ऑटो सेक्टर के अच्छे दिन शुरू हो गए हैं।

Hero Splendor Sales: बाइक क्रेजी युवाओं के लिए खुशखबरी है। हीरो अपनी शानदार बाइक स्प्लेंडर (Splendor) सीरीज की रेकॉर्डतोड़ बिक्री की है। त्योहारी सीजन शुरू होने से पहले ही वाहन बाजार में उत्साह का माहौल है। ऑटो सेक्टर के अच्छे दिन शुरू हो गए हैं। दोपहिया बाजार की बात करें, तो हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) कंपनी का दबदबा है। कंपनी की सबसे बेहतरीन बाइक स्प्लेंडर (Splendor) बाजार में सबसे लोकप्रिय बाइक है।

हीरो स्प्लेंडर ( Hero Splendor) कई सालों से देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक रही है। कंपनी ने पिछले महीने इस बाइक की 2.5 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री की है। पिछले महीने स्प्लेंडर (Splendor) के साथ होंडा सीबी शाइन, बजाज पल्सर, टीवीएस अपाचे, बजाज प्लेटिना और रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की भी अच्छी बिक्री हुई है। हालांकि इनमें से कोई भी बाइक स्प्लेंडर (Splendor) के आस-पास भी नहीं फटक पाई।

अभी पढ़ें Honda CB Shine EMI Plan: टाइट बजट के बावजूद खरीदना चाहते हैं ये शानदार बाइक, तो इस खबर में जानें पूरा EMI प्लान

हीरो मोटोकॉर्प ने अगस्त महीने में स्प्लेंडर (Splendor) की कुल 2,86,007 यूनिट्स की बिक्री की, जो कि पिछले साल की तुलना में 18.33 फीसदी अधिक थी। इसका मतलब है कि कंपनी ने मासिक बिक्री में भी बढ़ोतरी दर्ज की है।

स्प्लेंडर (Splendor) के 4 मॉडल उपलब्ध

स्प्लेंडर (Splendor) बाइक को कई वेरिएंट में खरीद सकते हैं। कंपनी फिलहाल इस बाइक के Hero BS6 Splendor+, हीरो स्प्लेंडर प्लस Canvas, स्प्लेंडर प्लस iSmart और स्प्लेंडर प्लस XTEC वेरिएंट बेच रही है।

अभी पढ़ें Honda Activa Sale Report: फेस्टिव सीजन से पहले इस स्कूटर ने गाड़े झंडे, ग्राहकों को आ रहा है सबसे ज्यादा पसंद

क्या है इस Splendor की कीमत

स्प्लेंडर (Splendor) बाइक की कीमत की बात की जाए तो हीरो स्प्लेंडर सीरीज ( Hero Splendor Series) की भारतीय बाजार में शुरुआती कीमत 70,658 रुपये (एक्स-शोरूम) है। यह स्प्लेंडर प्लस मॉडल की कीमत है।

(ये रिपोर्ट News24 website के साथ इंटर्नशिप कर रहे देवांश शंखधार ने तैयार की है।)

 

अभी पढ़ें – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ  पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -