Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Ashok Leyland: शानदार फीचर्स और दमदार पॉवर वाले ये धांसू ट्रैक्टर हुए लॉन्च, यहां पढ़े पूरी खबर

भारतीय ऑटोमोबाइल उत्पादक कंपनी Ashok Leyland ने अपने ट्रैक्टर AVTR 4220 और AVTR 4420 4x2 लॉन्च कर दिए है।

भारतीय ऑटोमोबाइल उत्पादक कंपनी Ashok Leyland ने अपने  ट्रैक्टर AVTR 4220 और AVTR 4420 4×2 लॉन्च कर दिए है। आपको बता दें कि ये कंपनी (अशोक लीलैंड) भारतीय कमर्शल वाहन बनाती है। 41.5T और 43.5T GCW में ये Two Excel Options में उपलब्ध है। अशोक लीलैंड कंपनी भारत की एक कमर्शल वाहन के लिए जानी पहचानी कंपनी है। अशोक लीलैंड पहला भारतीय कमर्शल वाहन निर्माता कंपनी है। हिंदुजा समूह की कंपनी ने यह दावा किया है कि नए ट्रैक्टरों को भारतीय स्थितियों के लिए हिसाब से तैयार किया गया है।

लॉन्च पर बोलते हुए, संजीव कुमार, प्रमुख – एमएचसीवी, अशोक लीलैंड, ने कहा, “अशोक लीलैंड का मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म हमें हर ग्राहक की जरूरतों को पूरा करने के लिए वाहन तैयार करने में सक्षम बनाता है। एवीटीआर 4220 और 4420 ट्रैक्टरों का उच्च जीसीडब्ल्यू ग्राहकों को अधिक भार वहन करने के लिए अनुमति देता है। इस प्रकार बेहतर माइलेज और बेहतर टीसीओ लाभ भी मिलता है। इन नए एवीटीआर मॉडलों का लॉन्च ‘आपकी जीत-हमारी जीत’ के हमारे दर्शन का एक और प्रमाण है। हम नए मॉडलों के साथ हमारे ग्राहकों की उभरती मांगों को पूरा करने की यात्रा जारी रखेंगे।”

अशोक लेलैंड भारत में कमर्शियल वाहनों के निर्माण क्षेत्र में एक जाना पहचाना नाम है। इसकी स्थापना सन् 1948 में हुई थी। यह कंपनी पर्यावरण के अनुकूल तकनीक को अपनाने में सदा आगे रहती है और इसी दिशा में आगे बढ़ते हुए कंपनी ने सन् 2020 से बीएस-6 उत्सर्जन मानकों का अनुपालन करने वाले वाहनों का निर्माण शुरू कर दिया है। यह भारत की दूसरी सबसे बड़ी कॉमर्शियल वाहन बनाने वाली कंपनी है एवं बसों के निर्माण में दुनिया की चौथी एवं ट्रकों के निर्माण में दुनिया की शीर्ष 16 कंपनियों में से एक है ।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -