---विज्ञापन---

30 साल बाद इस राशि पर शनि मेहरबान, देंगे हर मनचाही चीज, कर लें ये उपाय

KaalChakra Shani ka Gochar: शनि ग्रह का नाम आते ही सभी लोग डरने लगते हैं। शनि को ज्योतिष में न्याय का देवता माना गया है। वे सभी को उनके कर्मानुसार ही फल देते हैं। यदि अच्छे कर्म हैं तो अच्छा फल मिलेगा, बुरे कर्म होने पर बुरा फल मिलेगा। यही वजह है कि लोग अपने […]

Edited By : Pandit Suresh Pandey | Updated: Apr 29, 2023 15:42
Share :
kaalchakra, pandit suresh pandey, shani ka gochar, shani ke upay, tula rashi

KaalChakra Shani ka Gochar: शनि ग्रह का नाम आते ही सभी लोग डरने लगते हैं। शनि को ज्योतिष में न्याय का देवता माना गया है। वे सभी को उनके कर्मानुसार ही फल देते हैं। यदि अच्छे कर्म हैं तो अच्छा फल मिलेगा, बुरे कर्म होने पर बुरा फल मिलेगा। यही वजह है कि लोग अपने बुरे कर्म होने की वजह से शनि से डरते भी हैं।

यह भी पढ़ें: शनि की कृपा पाने के लिए अपनी राशि अनुसार करें ये उपाय, शनि भी होगा मेहरबान

इस राशि के लिए सर्वाधिक शुभ रहेगा शनि का गोचर (Shani ka Gochar)

हाल ही में शनि कुंभ राशि में 6 मार्च को उदय हो गए हैं। शनि का उदय होना सभी राशियों पर न्यूनाधिक असर डालेगा। हालांकि कुछ राशियों के लिए यह बहुत ही लाभदायक रहेगा। इसी क्रम में यह गोचर तुला राशि के लिए स्वर्णिम समय लेकर आ रहा है।

पंडित सुरेश पांडेय से जानिए कि शनि का गोचर तुला राशि के लिए कैसा रहने वाला है। देखें पूरा वीडियो

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: Apr 29, 2023 03:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें