Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Shani Asta 2024: 11 फरवरी को शनि देव होंगे कुंभ राशि में अस्त, इन राशियों को होगी आर्थिक समस्या

Shani Asta 2024 Kumbh: शनि देव फरवरी के महीने में कुंभ राशि में अस्त होंगे। शनि देव के अस्त होने से कुछ राशि के जीवन में आर्थिक समस्या हो सकती है।

Edited By : Raghvendra Tiwari | Updated: Jan 24, 2024 21:20
Share :
Shani Asta 2024

Shani Asta 2024 Kumbh: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, साल 2024 में शनि देव अपनी राशि परिवर्तन नहीं करने वाले हैं। बता दें कि शनि देव वर्तमान समय में कुंभ राशि में विराजमान है। बता दें शनि देव समय-समय पर अपनी स्थित में बदलाव जरूर करते हैं। शनि देव अगले माह यानी 11 फरवरी 2024 को शाम 6 बजकर 56 मिनट पर कुंभ राशि में अस्त होंगे। शनि देव के अस्त होने से कुछ राशियों पर सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेंगे तो वहीं कुछ राशियों पर नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेंगे। इस खबर में जानेंगे शनि देव के अस्त होने से किन किन राशियों के जीवन में बदलाव आएगा। साथ ही किन-किन राशियों को संभलकर चलना होगा।

मेष राशि

वैदिक शास्त्र के अनुसार, शनि देव के अस्त होने से मेष राशि के जातकों को थोड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि शनि देव मेष राशि के 11वें भाव में अस्त हो रहे हैं। शनि देव के अस्त होने से जातक को आर्थिक समस्या, मानसिक स्थिति के साथ ही शारीरिक समस्या भी हो सकती है। जीवनसाथी से मनमुटाव की स्थिति बन सकती है। बता दें शनि के अस्त होने से कार्यक्षेत्र में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही करियर में भी बदलाव देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें-  4 राशियों के पास कभी नहीं होगी धन की कमी

वृषभ राशि

कुंभ राशि में शनि देव के अस्त होने से जातक के जीवन में उथल-पुथल हो सकती है, क्योंकि शनि देव वृषभ राशि में दशम भाव में अस्त हो रहे हैं। साथ ही करियर में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। हालांकि नौकरी में नए अवसर भी मिल सकते हैं। सहकर्मी से विरोध की स्थिति बन सकती हैं। कारोबार में थोड़ी हानि हो सकती है। यदि आप पार्टनर के साथ बिजनेस करने के बारे में सोच रहे हैं, तो थोड़ा सतर्क रहें, धोखा मिल सकता है।

कन्या राशि

शनि देव कन्या राशि मं छठे भाव में अस्त होंगे। शनि देव के अस्त होने से जातक को कारोबार, नौकरी और व्यवसाय में थोड़ा सतर्क रहना होगा। दांपत्य जीवन में थोड़ी परेशानी आ सकती है। साथ ही बच्चे के भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। शनि के अस्त के दौरान जातक को धैर्य से काम करना होगा, तभी लाभ मिलेगा। घर-परिवार में आपसी वाद-विवाद हो सकता है।  ऐसे में कन्या राशि वाले जातकों के मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहेगी। मन परेशान रहेगा।

यह भी पढ़ें- आज श्रीराम जी 3 राशियों पर रहेंगे मेहरबान

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है।News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: Jan 23, 2024 11:52 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें