Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Shani Ast 2024: शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या से मिलेगी मुक्ति, 18 मार्च तक 3 राशि के लोग काटेंगे चांदी

Shani Ast 2024 Effect: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शनि देव 18 मार्च तक कुंभ राशि में अस्त रहेंगे। जिससे कुछ राशियों को लाभ तो कुछ राशियों को हानि हो सकती है। आइए उन राशियों के बारे में जानते हैं।

Edited By : Raghvendra Tiwari | Feb 10, 2024 16:47
Share :
Shani Ast 2024

Shani Ast 2024 Effect:  वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शनिदेव को कर्मफल के दाता और न्याय के देवता भी कहा जाता है। मान्यता है कि जब शनि देव अस्त होते हैं तो कुछ राशियों के लिए राहत मिलती हैं। ऐसे में बता दें कि शनि देव कुंभ राशि में 18 मार्च तक ऐसी ही स्थिति में रहेंगे। लेकिन शनि देव के तिरछी नजर से कई राशियों को बचना भी होगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, होली से पहले शनि देव उदय हो जाएंगे। जिससे कुछ राशियों पर शुभ-अशुभ प्रभाव देखने को मिलेंगे। आइए उन राशियों के बारे में जानते हैं।

बता दें कि 18 मार्च 2024 को शनि उदय हो जाएंगे। शनि देव के उदय होने से मकर और कुंभ राशियों की परेशानियां कम हो सकती हैं। साथ ही जिस राशि पर शनि की ढैय्या है, उन राशियों पर थोड़ा अशुभ प्रभाव पड़ सकता है। आज इस खबर में जानेंगे कि शनि के उदय होने से किन राशियों पर क्या-क्या असर पड़ेगा। आइए विस्तार से जानते हैं।

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों के लिए शनि के इस परिवर्तन से शुभ फल प्राप्त होंगे। जिन लोगों का कोई काम बिगड़े हुए हैं वे बनने लगेंगे। साथ ही जो लोग कारोबार कर रहे हैं उनको धन का लाभ होगा। साथ ही शनि देव की कृपा भी प्राप्त होगी।

यह भी पढ़ें- आज से 3 राशियों को रहना होगा सावधान, शनि देव का पड़ सकता है दुष्प्रभाव

कर्क राशि

शनि के इस परिवर्तन से कर्क राशि वालों के लिए खास परिणाम देने वाला रहेगा। बता दें कि साल 2024 में कर्क राशि वाले लोगों पर शनि की ढैय्या से परेशानियां बढ़ सकती हैं। लेकिन शनि देव की कृपा से बीमारियों से राहत मिल सकती हैं।

मकर राशि

मकर राशि वाले लोगों के लिए यह समय थोड़ा चैलेंज लेकर आएगा। लेकिन किसी भी कार्य में सफलता मिल सकती है। जो लोग शादीशुदा हैं उनके वैवाहिक जीवन में खुशहाली बनी रहेगी।

यह भी पढ़ें- शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या से कैसे पाएं मुक्ति, जानें चमत्कारी उपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है।News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: Feb 10, 2024 04:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें