Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

जल्द करोड़पति बना देगा ये खास रत्न, धारण करते समय रखें बस 1 बात का ध्यान

Neelam Ratna Benefits: नीलम रत्न धारण करने से कंगाल व्यक्ति भी करोड़पति बन जाता है। साथ ही इसे धारण करने से गजब के फायदे मिलते हैं, तो आइए नीलम रत्न धारण करने के फायदे के बारे में जानते हैं।

Edited By : Raghvendra Tiwari | Updated: Nov 24, 2023 16:02
Share :
Neelam Gemstone
Neelam Gemstone

Neelam Ratna Benefits: आज के समय में करोड़पति कौन नहीं बनना चाहता है। करोड़पति बनने के लिए लोग जी-तोड़ मेहनत भी करते हैं, साथ ही धनवान बनने के लिए लोग महंगे रत्न भी धारण करते हैं। रत्नों के प्रभाव से कई लोग करोड़पति भी जाते हैं। तो आज इस खबर में रातोंरात करोड़पति बनाने वाले रत्न के बारे में बताने वाले हैं।

रत्न शास्त्र के अनुसार, कुछ रत्न ऐसे होते हैं, जो बेहद ही शक्तिशाली और प्रभावशाली होते हैं। बात कर रहे हैं, नीलम रत्न के बारे में। नीलम रत्न बेहद ही पावरफुल रत्न माना गया है। इस रत्न को धारण करते ही जीवन में गजब का प्रभाव देखने को मिलते हैं। तो आइए इसके चमत्कारी प्रभावों के बारे में जानते हैं।

यह भी पढ़ें-  Dev Deepwali 2023: देव दीपावली पर बनेगा भद्रावास, रवि योग, जानें शुभ मुहूर्त

नीलम रत्न के चमत्कारी फायदे

रत्न शास्त्र के अनुसार, यदि कोई जातक नीलम रत्न धारण करता है , तो जातक को बहुत जल्द इसका परिणाम देखने को मिल जाता है। रत्न शास्त्र के अनुसार, नीलम रत्न धारण करने से जीवन में बदलाव आने लगते हैं, जैसे सोचने का तरीका, जीवन जीने का शैली आदि चीजों में बदलाव देखने को मिलते हैं। नीलम रत्न धारण करने से व्यक्ति पल भर में करोड़पति बन जाता है।

धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, कहा जाता है कि जो जातक नीलम रत्न धारण करते हैं, वे खासकर बड़े-बड़े बिजनेस मैन बनते हैं। रत्न शास्त्र के अनुसार, नीलम रत्न धारण करने के कुछ खास बातों का ध्यान रखना पड़ता है। जैसे यदि किसी जातक की कुंडली में शनि शुभ स्थान पर होते हैं, उनके लिए नीलम बेहद खास माना गया है।

नीलम धन को करता है आकर्षित

रत्न शास्त्र के अनुसार, नीलम धन को आकर्षित करने में बेहद कारगर होता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, यदि किसी जातक की कुंडली में करोड़पति 20 साल बाद बनना लिखा है, लेकिन अगर आप नीलम रत्न धारण करते हैं, तो आप 10 साल में ही करोड़पति बन सकते हैं। मान्यता है कि नीलम धारण करने से धन का आगमन तेजी से होता है।

यह भी पढ़ें- हथेली की 4 लकीरें देती हैं खास संकेत, जानें कितने बच्चों के पिता बनेंगे आप

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: Nov 24, 2023 02:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें