Thursday, June 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Navratri ke Upay: नवरात्रि में रोज सुबह करें इस मंत्र का जप तो मिल जाएगी मनचाही चीज

Navratri ke Upay: नवरात्रि में जिस भी मंत्र का जप किया जाता है, वह सरलता से सिद्ध हो जाता है। जानिए ऐसे ही एक मंत्र के बारे में

Navratri ke Upay: शक्ति की आराधना के पर्व नवरात्रि में मां भगवती आद्यशक्ति की आराधना की जाती है। बहुत से भक्त दुर्गा सप्तशती में दिए गए विभिन्न मंत्रों का जप करते हैं। जबकि कई अन्य श्रद्धालु अपने गुरु से प्राप्त मंत्रों का अनुष्ठान करते हैं। माना जाता है कि नवरात्रि में जिस भी मंत्र का जप किया जाता है, वह सरलता से सिद्ध हो जाता है।

यह भी पढ़ें: अगर करेंगे ये उपाय तो शनि की साढ़ेसाती, ढैय्या भी बन जाएगी शुभ

कुछ मंत्र ऐसे भी हैं जो बोलने में बहुत आसान हैं। इन्हें बहुत कम संख्या (11 बार, 21 बार या 108 बार) में जप करना होता है। इतने में ही ये फल दे देते हैं। पंडित सुरेश पांडेय एक ऐसे ही मंत्र के बारे में बता रहे हैं जिसे यदि नवरात्रि में प्रतिदिन सुबह जपा जाए तो आप अपने मनवांछित कार्य को पूर्ण कर सकते हैं।

इस मंत्र के होगा चमत्कार (Navratri ke Upay)

आपको केवल इतना सा करना है कि प्रतिदिन सुबह पूजा के बाद इस मंत्र का यथाशक्ति अधिकाधिक जप करना है। इतना सा करने से ही आप पर दैवीय कृपा बरसने लगेगी। मंत्र के बारे में जानने के लिए देखें वीडियो

- विज्ञापन -

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -