---विज्ञापन---

Kaalchakra: कलावा बांधते समय आप तो नहीं कर रहे हैं ये गलतियां?

Kalawa Ke Fayde: हिंदू धर्म में किसी भी शुभ काम को करने से पहले कलावा या मौली खासतौर पर बांधा जाता है। हर कलावे का अपना एक मतलब और महत्व होता है। आइए जान लेते हैं कलावा बांधते समय हमें किन-किन बातों को ध्यान में रखना चाहिए।   

Edited By : Deepti Sharma | Updated: Apr 14, 2024 14:02
Share :
कलावा बांधने के फायदे Image Credit: Freepik

Kalawa Ke Fayde: हिंदू धर्म में कलावा (Kalawa) बांधने का खास महत्व है। इसे मौली या रक्षा सूत्र भी बोलते हैं। किसी भी काम को करने के समय कलावा बांधा जाता है, लेकिन क्या आपको इसके फायदे पता हैं? क्या आप असली और नकली कलावे की पहचान कर सकते हैं?

क्या आप जानते हैं कि कलावा हमारे शरीर में कई चीजों को संतुलित करता है। अगर कलावा जल्दी टूट जाए तो क्या इसका हमारे जीवन पर शुभ या अशुभ असर पडता है। ऐसे ही कई सवालों के जवाब जानिए पंडित सुरेश पांडे जी की इस वीडियो के जरिए-

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: श्रीयंत्र के इस एक उपाय से आप हो सकते हैं मालामाल! जानें पंडित सुरेश पांडेय से 

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: Apr 14, 2024 01:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें